close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

ममता बनर्जी ने लगाया आरोप, कहा- TMC की रैली रोकने के लिए केंद्र ने रद्द करवाईं ट्रेनें

भाजपा नेताओं पर आरोप लगाते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि तृणमूल कार्यकर्ताओं को रैली में आने से रोकने के लिए उन्हें जबरन बसों से उतारा गया

ममता बनर्जी ने लगाया आरोप, कहा- TMC की रैली रोकने के लिए केंद्र ने रद्द करवाईं ट्रेनें
ममता ने कहा, "अगर तृणमूल के कार्यकर्ता और आम लोग भाजपा के लोगों को उनकी ही भाषा में जवाब देने लगें तब क्या होगा." (फोटो साभार:ANI)

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने रविवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की केंद्र सरकार पर आरोप लगाया कि तृणमूल की शहीद दिवस रैली में बाधा डालने के लिए कोलकाता आने वाली ट्रेनों को रद्द कर दिया गया. ममता ने यह भी आरोप लगाया कि भाजपा के कार्यकर्ताओं ने राज्य के दूसरे जिलों से बसों में रैली में भाग लेने के लिए कोलकाता आ रहे तृणमूल कार्यकर्ताओं को रोका. उन्होंने कहा कि सोमवार को उन स्थानों पर पार्टी प्रदर्शन रैली करेगी. 

ममता ने मध्य कोलकाता के एस्प्लेनेड में अपनी पार्टी की 26वीं शहीद दिवस रैली में कहा, "भाजपा केंद्र की सत्ता में है. वे ट्रेनों को नियंत्रित करते हैं. मुझे सूचना मिली है कि आज (रविवार को) कई ट्रेनों को रद्द करवाया गया, ताकि दूर के जिलों और उत्तर बंगाल के लोग यहां आकर रैली में भाग न ले सकें."

उन्होंने कहा, "लोकसभा में यहां से मुट्ठीभर सीटें जीतने के बाद भाजपा ने हमारे लोगों पर हमला करना शुरू कर दिया है. मुझे खबरें मिली हैं कि उन्होंने बसों में तोड़फोड़ की और हुगली के गुरप और मिदनापुर के पाताशपुर में हमारे कार्यकताओं को पीटा गया. जहां कहीं भी इस तरह की हिंसा हुई है, उसके विरोध में वहां तृणमूल कल (सोमवार को) रैली करेगी."

भाजपा नेताओं पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि तृणमूल कार्यकर्ताओं को रैली में आने से रोकने के लिए उन्हें जबरन बसों से उतारा गया. ममता ने कहा, "अगर तृणमूल के कार्यकर्ता और आम लोग भाजपा के लोगों को उनकी ही भाषा में जवाब देने लगें तब क्या होगा."