BJP नेता मुकुल रॉय का दावा- ममता बनर्जी के भाषणों से हिंसा को बल मिला
Advertisement

BJP नेता मुकुल रॉय का दावा- ममता बनर्जी के भाषणों से हिंसा को बल मिला

रॉय ने मंगलवार को संदेशखली में हुई हिंसा में तीन लोगों के मारे जाने के बाद मुख्यमंत्री पर आरोप लगाया कि उन्होंने अपने भाषणों के जरिए बीजेपी के समर्थकों पर हमले के लिए उकसाया.

बीजेपी नेता मुकुल रॉय (फाइल फोटो)

संदेशखली (पबंगाल): बीजेपी नेता मुकुल रॉय ने मंगलवार को संदेशखली में हुई हिंसा में तीन लोगों के मारे जाने के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर आरोप लगाया कि उन्होंने अपने भाषणों के जरिए बीजेपी के समर्थकों पर हमले के लिए उकसाया.

बीजेपी नेता बशीरहाट उपसंभाग के भंगीपाड़ा गांव में आए और उन्होंने हिंसा में मारे गए प्रदीप मंडल और सुकांत मंडल के परिजन से मुलाकात की. उन्होंने कहा कि वह पार्टी अध्यक्ष अमित शाह से अपील करेंगे कि पीड़ितों के परिजन की हरसंभव सहायता की जाए.

रॉय ने आरोप लगाया कि अगर इस हिंसा के लिए कोई दोषी है तो वह हैं ममता बनर्जी. उनके ही निर्देश पर इन हत्याओं के संबंध में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

रॉय ने लगाए गंभीर आरोप
उन्होंने दावा किया कि प्रदीप और सुकांत दोपहर को अपने घरों में सो रहे थे. तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता उन्हें घसीट कर बाहर ले गए और मार डाला. रॉय ने आरोप लगाया कि झड़प को रोकने के लिये पुलिस ने कुछ भी नहीं किया है और अब तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं की गई है.

शनिवार को उत्तर 24 परगना जिले के संदेशखली में तृणमूल कांग्रेस और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच हुई हिंसा में कम से कम तीन लोगों की मौत हो गई थी.  इन झगड़ों में मारे गए तीसरे व्यक्ति कयूम मुल्ला के बारे में तृणमूल का दावा है कि वह उनका सक्रिय कार्यकर्ता था. 

Trending news