West Bengal Election 2021: BJP बाहरी लोगों की पार्टी, बंगाल में उनके लिए जगह नहीं: ममता बनर्जी
Advertisement

West Bengal Election 2021: BJP बाहरी लोगों की पार्टी, बंगाल में उनके लिए जगह नहीं: ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव (West bengal election) से पहले ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) ने बीजेपी पर तीखा हमला बोलते हुए ये तक कह दिया कि वह किसी भी सूरत में पश्चिम बंगाल को ‘गुजरात’ बनाने की इजाजत नहीं देंगी. 

फाइल फोटो

कोलकाता : पश्चिम बंगाल (West Bengal News) की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (CM Mamta Banerjee) ने बीजेपी पर बड़ा हमला बोलते हुए उन्हें बाहरी लोगों की पार्टी बताया है. तृणमूल कांग्रेस की सर्वेसर्वा और सूबे की सीएम ने बीजेपी पर तंज कसते हुए यह भी कहा कि बंगाल में बाहरियों के लिए कोई जगह नहीं, जो सिर्फ चुनाव के दौरान आते हैं. उन्होंने कहा कि बाहरी यानी दूसरे प्रदेशों के बीजेपी नेताओं को राज्य में संगठनात्मक जिम्मेदारियां दी जा रही हैं. ऐसे लोगों के लिए प्रदेश में कोई जगह नहीं है.

  1. पश्चिम बंगाल का सियासी संग्राम
  2. BJP-TMC की जुबानी जंग तेज
  3. 'ममता ने बीजेपी को बताया बाहरी'

संवाददाता सम्मेलान में साधा निशाना
पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव (West bengal election) से पहले ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) ने बीजेपी पर तीखा हमला बोलते हुए ये तक कह दिया कि वह किसी भी सूरत में पश्चिम बंगाल को ‘गुजरात’ बनाने की इजाजत नहीं देंगी. क्योंकि ऐसे लोग सूबे की शांति और सौहार्द को बिगाड़ने की कोशिश करते हैं. ममता बनर्जी ने कहा कि उन्होंने अपने जीवन में वर्तमान गृह मंत्री जैसी शख्सियत नहीं देखी, बकौल ममता, 'सीमा पर तनाव है, हालात सही नहीं है, लेकिन वो पश्चिम बंगाल चुनाव की तैयारियों में व्यस्त हैं.' और बढ़ चढ़ कर यहां की सियासी गतिविधियों पर नजर बनाए हुए हैं. 

गौरतलब है कि बीजेपी ने ममता बनर्जी का किला ढहाने के लिए खास तैयारी की है. वहीं चुनाव से महीनों पहले यहां धीरे धीरे चुनावी हिंसा भी बढ़ती जा रही है. 

LIVE TV
 

Trending news