close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अहमदाबाद: प्रेम विवाह करने पर ससुराल बुलाकर युवक की धारदार हथियार से हत्या, दो गिरफ्तार

शादी परिवार की मर्जी के खिलाफ थी लेकिन युवती के घरवाले उसे लेकर वापस घर आ गए और कई महीनों तक ससुराल नहीं जाने दिया और युवक को भी घर बुलाया और धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी गई. 

अहमदाबाद: प्रेम विवाह करने पर ससुराल बुलाकर युवक की धारदार हथियार से हत्या, दो गिरफ्तार
अंतर्जातीय प्रेम विवाह करने पर युवक की हत्या कर दी गई. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

अहमदाबाद: गुजरात के अहमदाबाद के वरमोर गांव में अंतर्जातीय प्रेम विवाह करने पर युवक की हत्या कर दी गई. अहमदाबाद के वरमोर गांव की एक युवती से गांधीधाम के ही युवक हरेश यशवंत सोलंकी ने अंतर्जातीय प्रेम विवाह किया था. 

यह शादी परिवार की मर्जी के खिलाफ थी लेकिन युवती के घरवाले उसे लेकर वापस घर आ गए और कई महीनों तक ससुराल नहीं जाने दिया और युवक को भी घर बुलाया और धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी गई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है. 

मिली जानकारी के अनुसार हरेश वरमोर की उर्मीला झाला के साथ एक ही कॉलेज में पढ़ता था. दोनों ने 6 महीने पहले शादी कर ली थी. दो महीने पहले युवती के माता पिता उसे घर ले आये और युवक को भी वहीं बुलाया और उसकी हत्या कर दी गई. युवती दो महीने की गर्भवती है. 

पुलिस ने आठ लोगों के खिलाफ युवक की हत्या का मामला दर्ज किया है और अब तक दो लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. वहीं, मामले के अन्य आरोपी फरार है जिनकी तलाश की जा रही है.