माओवादियों ने BSF के लिए खाद्य सामग्री ले जा रही नावें लूटी
Advertisement

माओवादियों ने BSF के लिए खाद्य सामग्री ले जा रही नावें लूटी

ओड़िशा के मलकानगिरि जिले के कुंटूरपाडर स्थित सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के एक शिविर में भेजी जा रहीं खाद्य सामग्रियों से लदी कम से कम दो नाव माओवादियों ने लूट ली . मलकानगिरि के पुलिस अधीक्षक जगमोहन मीणा ने पत्रकारों को बताया कि माओवादियों के एक समूह ने किराने के सामान ले कर जा रहीं नावों पर तोतापाडर के पास हमला किया, पुलिसकर्मियों को मारा-पीटा और खाद्य सामग्री लूट ली .

माओवादियों ने कोटागोडा घाट में नावें रोकीं और लूट लीं. (प्रतीकात्मक फोटो - साभार इंडिया.कॉम)

मलकानगिरि: ओड़िशा के मलकानगिरि जिले के कुंटूरपाडर स्थित सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के एक शिविर में भेजी जा रहीं खाद्य सामग्रियों से लदी कम से कम दो नाव माओवादियों ने लूट ली . मलकानगिरि के पुलिस अधीक्षक जगमोहन मीणा ने पत्रकारों को बताया कि माओवादियों के एक समूह ने किराने के सामान ले कर जा रहीं नावों पर तोतापाडर के पास हमला किया, पुलिसकर्मियों को मारा-पीटा और खाद्य सामग्री लूट ली .

मीणा ने बताया, ‘‘दो निजी नावों में किराने के सामान चित्रकोंडा के रोजमर्रा के बाजार से ले जाए जा रहे थे . माओवादियों ने कोटागोडा घाट में नावें रोकीं और लूट लीं.’’ रक्षा सूत्रों ने बताया कि बीएसएफ ने कुंटुरपाडर गांव के दो लोगों को माओवादियों का हमदर्द होने के आरोप में हिरासत में लिया है .

Trending news