इमोशनल: बच्ची का जन्मदिन मनाने के लिए मां ने किया ट्वीट, केक लेकर हाजिर हुई पुलिस
Advertisement

इमोशनल: बच्ची का जन्मदिन मनाने के लिए मां ने किया ट्वीट, केक लेकर हाजिर हुई पुलिस

दो दिन पहले बच्ची की मां ने अपने टि्वटर हैंडल से अपनी 1 वर्षीय बच्ची अनिका का बर्थडे होने का ट्वीट किया था. जिसमें उन्होंने लॉकडाउन के चलते अपनी बेटी का बर्थडे ना मना पाने का दुख प्रकट किया था.

इमोशनल: बच्ची का जन्मदिन मनाने के लिए मां ने किया ट्वीट, केक लेकर हाजिर हुई पुलिस

कन्हैया लाल शर्मा, मथुरा: कोरोना (Coronavirus) महामारी और लॉकडाउन (Lockdown) के बीच मथुरा (Mathura) से एक दिल को छू लेने वाली तस्वीर सामने आई है. यहां जब पुलिस एक साल की मासूम बच्ची का जन्मदिन मनाने केक और गुब्बारे लेकर पहुंची तो चारों तरफ खुशियां छा गईं. दरअसल, बच्ची के पिता अजित सिंह सोगरवाल भारतीय नौ सेना में लेफ्टिनेंट कमांडर हैं और वह कोच्चि बंदरगाह पर फंसे हुए हैं. इस बीच बुधवार को उनकी बेटी कनिका का पहला जन्मदिन था. 

  1. बच्ची के पिता इंडियन नेवी में हैं और वह लॉकडाउन के चलते घर नहीं आ सके
  2. बुधवार को नन्हीं कनिका का पहला जन्मदिन था
  3. मथुरा पुलिस ने बच्ची के घर जाकर उसका जन्मदिन मनाया

दो दिन पहले बच्ची की मां ने अपने टि्वटर हैंडल से अपनी 1 वर्षीय बच्ची अनिका का बर्थडे होने का ट्वीट किया था. जिसमें उन्होंने लॉकडाउन के चलते अपनी बेटी का बर्थडे ना मना पाने का दुख प्रकट किया था. फिर क्या था बुधवार शाम को मथुरा पुलिस केक लेकर गुब्बारे लहराते हुए पहुंच गई बच्ची का जन्मदिन मनाने के लिए.

ये भी पढ़ें- कोरोना काल में भी कम नहीं हुई साईं के प्रति श्रद्धा, Lockdown में भक्तों ने दान किए इतने करोड़ रुपये

पुलिस ने केक, चॉकलेट और गुब्बारे के साथ साथ बच्चों के लिए रंग बिरंगी टोपियां उनके हाथों में थमा दीं. इस इस तरह पुलिस को अपने बीच पाकर नन्हीं कनिका के परिवार वाले भावुक हो उठे और मथुरा पुलिस का आभार जताया. 

आपको बता दें कि संगीता भी कोच्ची में एक बैंक में काम करती हैं. वह अपने ससुराल मथुरा के महाविद्या कॉलोनी आई थीं. लेकिन लॉकडाउन के चलते तह यहीं फंस गईं. 

LIVE TV

Trending news