बंगला साहिब गुरुद्वारे में खुला मेडिकल स्टोर, आधे से भी कम दाम पर मिल रही दवाइयां

दवाइयों के दाम आम मेडिकल स्टोर पर मिलने वाली दवाइयों से 50 से 100% तक सस्ते हैं. यही कारण है कि मेडिकल स्टोर खुलते ही यहां ग्राहकों की लंबी-लंबी लाइनें लगनी शुरू हो गई हैं.

बंगला साहिब गुरुद्वारे में खुला मेडिकल स्टोर, आधे से भी कम दाम पर मिल रही दवाइयां

नई दिल्ली: कोरोना संकट के बीच अन्य बीमारियों का इलाज करा रहे महंगी दवाइयों से परेशान लोगों के लिए दिल्ली सिख दुरुद्वारा कमेटी की तरफ से राहत की खबर आई है. दिल्ली के बंगला साहिब गुरुद्वारे (Sri Bangla Sahib Gurudwara) में मेडिकल स्टोर खोला गया है जिसमें सब्सिडाइस्ड दामों पर दवाइयां बेची जा रही हैं. 

इन दवाइयों के दाम आम मेडिकल स्टोर पर मिलने वाली दवाइयों से 50 से 100% तक सस्ते हैं. यही कारण है कि मेडिकल स्टोर खुलते ही यहां ग्राहकों की लंबी-लंबी लाइनें लगनी शुरू हो गई हैं.

बाला प्रीतम नाम के इस दवाखाने में कैंसर, बीपी, डायबिटीज, दिल की बीमारियों से जुड़ी दवाइयों के साथ सिर्जरी तक लगभग सभी दवाइयां उपलब्ध हैं. जहां से हर दिन 1000 से ऊपर लोग दवाइयां ले रहे हैं.

बंगला साहिब हॉस्पिटल के चेयरमैन भूपेन्द्र सिंह भुल्लर ने कहा कि अभी इस मेडकल स्टोर में 3 विंडो बनाई गई हैं जिन्हें सुबह 8 बजे से शाम 5 बजे तक खोला जाता है. इस सप्ताह के अंत तक इसको बढ़ाकर 6 विंडो कर दिया जाएगा. साथ ही खुलने का समय भी 8 बजे से शाम 8 बजे तक किया जाएगा.