close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जयपुर: दिवाली के बाद फिर शुरू की मंत्री लालचंद कटारिया ने जनसुनवाई

शुक्रवार को कृषि मंत्री लालचंद कटारिया ने 100 से अधिक फरियादियों की समस्या सुनी और कुछ समस्याओं का मौके पर ही निस्तारण भी कराया गया.  

जयपुर: दिवाली के बाद फिर शुरू की मंत्री लालचंद कटारिया ने जनसुनवाई
जनसुनवाई कार्यक्रम के दौरान मंत्री लालचंद कटारिया.

जयपुर: दिवाली के अवकाश के बाद प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में शुक्रवार से फिर जनसुनवाई कार्यक्रम शुरू हो गया है. शुक्रवार को कृषि मंत्री लालचंद कटारिया ने 100 से अधिक फरियादियों की समस्या सुनी और कुछ समस्याओं का मौके पर ही निस्तारण भी कराया गया.  

जानकारी के अनुसार प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में हुई सुनवाई में सरकार की तरफ से कृषि मंत्री लालचंद कटारिया मौजूद थे. तो संगठन की तरफ से वरिष्ठ उपाध्यक्ष गोपाल सिंह ईडवा, संगठन महामंत्री महेश शर्मा, पीसीसी सचिव पंडित सुरेश मिश्रा मौजूद थे. जनसुनवाई के दौरान जेडीए के पट्टों के प्रकरण और ग्रामीण इलाकों के नामांतरण की समस्याओं के मामले के साथ साथ पानी और बिजली से जुड़ी समस्याएं भी सामने आईं.

दरअसल, जन सुनवाई के दौरान कई मामले ऐसे थे. जिनका हल स्थानीय स्तर पर हो सकता था. लेकिन तहसीलदार व पटवारी द्वारा सुनवाई नहीं करने के कारण फरियादियों को जयपुर तक आना पड़ा. ऐसे अधिकारियेां को मंत्री ने फोन पर ही निर्देश देकर तुरंत समस्याओं का समाधान कराया.

Edited By: Lakshmi Upadhyay, News Desk