close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

महाराष्ट्र : पहले की नाबालिग से जबरन शादी, फिर बलात्कार और...

 पुलिस प्रवक्ता हेमंत कुमार कातकर ने कहा कि अजय सिंह नामक आरोपी ने 17 वर्षीय अपनी रिश्तेदार को वीरार इलाके स्थित अपने घर पर बंदी बनाकर रखा था.

महाराष्ट्र : पहले की नाबालिग से जबरन शादी, फिर बलात्कार और...
सांकेतिक तस्वीर

पालघर : महाराष्ट्र के पालघर जिले में एक नाबालिग रिश्तेदार से कथित तौर पर बलात्कार करने और जबरन उससे शादी को लेकर 36 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी. पालघर पुलिस प्रवक्ता हेमंत कुमार कातकर ने कहा कि अजय सिंह नामक आरोपी ने 17 वर्षीय अपनी रिश्तेदार को वीरार इलाके स्थित अपने घर पर बंदी बनाकर रखा था.

अधिकारी ने कहा कि उसने उसके साथ जबरन शादी कर ली और नवंबर 2017 से लेकर पिछले साल दिसंबर के बीच उसे अपनी हवस का शिकार बनाया. उसने कहा कि जब लड़की ने उसकी हरकतों का विरोध किया तब आरोपी ने उसके साथ मारपीट भी की और उसे अपने माता-पिता से मिलने से रोक दिया.

यातना से तंग आ चुकी वह लड़की कुछ समय पहले उसके घर से भागने में कामयाब रही और उसके बाद उसने पुलिस से संपर्क किया. पुलिस ने बताया कि उसकी शिकायत के आधार पर आरोपी को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया और उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया.

(इनपुटः भाषा)