जयपुर: नाबालिगों से बदमाशों ने मोबाइल और नकदी लूटे

बदमाशों ने दोनों नाबालिगों की जेब से मोबाइल व करीब 10 हजार रूपए की नकदी भी लूट ली . यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. 

जयपुर: नाबालिगों से बदमाशों ने मोबाइल और नकदी लूटे
पुलिस का जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी का दावा

जयपुर: दीपावली की रात राजधानी जयपुर में नाबालिगों से मारपीट कर मोबाइल व नकदी छीनने का मामला सामने आया है . घटना राजधानी स्थित कोतवाली थाने की है. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई जिसके बाद अब वारदात का वीडियो  सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहीं वारदात का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस पर गंभीर सवाल उठ रहे हैं हालांकी पुलिस का दावा है की जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा .

जानकारी के मुताबिक चीनी की बुर्ज निवासी कैफ हुसैन अपने साथी के साथ आतिश मार्केट के पास से जा रहा था . इस दौरान वहां मौजूद कुछ नशेड़ियों ने कैफ हुसैन व उसके साथी को घेरकर मारपीट शुरू कर दी . जिसके बाद इन बदमाशों ने दोनों नाबालिगों की जेब से मोबाइल व करीब 10 हजार रूपए की नकदी भी लूट ली . यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई . खास बात ये कि दीवाली की रात इस घटना को अंजाम दिया गया लेकिन किसी किसी पुलिसकर्मी को इसकी भनक तक नहीं लगी. दीवाली पर शहर में तमाम पुलिस अधिकारी गश्त कर रहे थे ,लेकिन पुलिस गश्त को धत्ता बताते हुए बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया.

वहीं लगातार सोशल मीडिया पर वारदात का वीडियो वाइरल होने के बाद  पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठ रहे हैं. हालांकी  डीसीपी जयपुर नॉर्थ राजीव पचार ने वीडियो में दिख रहे बदमाशों को जल्द गिरफ्तार करने के लिए कोतवाली थानाधिकारी को निर्देश दिए है और दावा किया है की