close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान निकाय चुनाव में कांग्रेस करेगी क्लीन स्वीप: विधायक मेवाराम जैन

उपचुनाव परिणाम आने के बाद कांग्रेस विधायक मेवालाल जैन ने निकाय चुनाव में कांग्रेस की जीत का दावा किया है. 

राजस्थान निकाय चुनाव में कांग्रेस करेगी क्लीन स्वीप: विधायक मेवाराम जैन
कांग्रेस विधायक मेवाराम जैन.

भूपेश आचार्य, बाड़मेर: हाल ही में महाराष्ट्र, हरियाणा और राजस्थान के उपचुनाव के परिणाम के बाद कांग्रेस(Congress) के नेताओं में नया जोश आ गया है. आज आचार संहिता लगने के बाद(Implementation of Model Code of Conduct) बाड़मेर के कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक मेवाराम जैन(Mewaram Jain) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह दावा किया कि इन चुनाव परिणामों के बाद अब राजस्थान में होने वाले निकाय चुनाव(Rajasthan Urban Body Elections 2019) में कांग्रेस 3 तरीके से स्वीप करेगी और सभी जगह पर अपने बोर्ड बनाएगी.

इस दौरान कांग्रेस विधायक मेवाराम जैन ने कहा कि 4 महीने पहले ही इसी जनता ने मोदी सरकार को वोट दिए थे. लेकिन अब लोग मोदी सरकार के झूठे वादों के बारे में सब कुछ जान गए हैं. इसीलिए इस बार कांग्रेस ने हरियाणा, गुजरात के साथ की राजस्थान में जबरदस्त तरीके से वापसी की है.

कांग्रेस की जीत का दावा
जैन ने दावा किया कि राजस्थान में होने वाले 52 निकाय चुनाव में कांग्रेस सभी जगहों पर अपना बोर्ड बनाएगी. उन्होंने कहा कि  नगर निकाय चुनाव के लिए तैयारी शुरू कर दी गई है.

जल्द होेंगे पर्यवेक्षक नियुक्त
उन्होंने कहा कि अलग-अलग बोर्ड के कैंडिडेट के लिए पर्यवेक्षक नियुक्त कर दिए गए हैं. उन्होंने वार्ड मेंबर की प्रत्याशी की जल्द  घोषणा की बात कही. उन्होंने यह भी कहा कि गहलोत सरकार के 10 महीने के कार्यकाल से लोग काफी खुश हैं. उन्होंने नगर निकाय चुनाव में भी कांग्रेस की जीत का दावा किया.