राज्यपाल से मिले मनसे प्रमुख राज ठाकरे, सरकार पर लगाया ये आरोप

राज ठाकरे (Raj Thackeray) ने कहा कि उन्होंने प्रदेश के उर्जा मंत्री नीतिन राउत (Nitin Raut) से बात की थी, तो उन्होंने कहा कि राज्य सरकार को इस बारे में जानकारी है. राज ने कहा कि जब सबको मालूम है, तो फिर इस बारे में कोई कदम क्यों नही उठाया जा रहा है.

राज्यपाल से मिले मनसे प्रमुख राज ठाकरे, सरकार पर लगाया ये आरोप
मनसे प्रमुख ने महाराष्ट्र के राज्यपाल से मुलाकात की....

मुंबई : महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (Maharashtra Navnirman Sena) अध्यक्ष राज ठाकरे (Raj Thackeray) ने राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी (Governor Bhagat Singh Koshyari ) से मुलाकात की. गवर्नर से मिलने के बाद राज ठाकरे ने बताया कि उनकी मुलाकात लोगों को घरो में बढ़े हुए बिजली के बिल को कम कराने के लेकर हुई थी.

बिजली के बढ़े बिल पर हुई मुलाकात
राज ठाकरे (Raj Thackeray) ने कहा कि उन्होंने प्रदेश के उर्जा मंत्री नीतिन राउत (Nitin Raut) से बात की थी, तो उन्होंने कहा कि राज्य सरकार को इस बारे में जानकारी है. राज ने कहा कि जब सबको मालूम है, तो फिर इस बारे में कोई कदम क्यों नही उठाया जा रहा है.  राज ने ये भी कहा कि बिजली के बिल 5 से 6 गुना ज्यादा आ रहे हैं , लोगों को इतना वेतन नहीं मिलता कि वो अपनी बिजली का बिल भर सके. ठाकरे के साथ पार्टी के नेता नितिन सरदेसाई और अमित ठाकरे भी राजभवन पहुंचे थे.

राज्य सरकार पर नाकामी का आरोप
राज ठाकरे ने कहा कि लोकल शुरू नहीं हो रही, रेस्टोरेंट भी खुल गए लेकिन मंदिर अभी तक नहीं खुल सके हैं. सवाल तो बहुत सारे है लेकिन ये सरकार निर्णय नही ले पा रही हैं.