सामना के जरिए शिवसेना का मोदी सरकार पर तंज, सर्जिकल स्ट्राइक से लो हंदवाड़ा का बदला
Advertisement

सामना के जरिए शिवसेना का मोदी सरकार पर तंज, सर्जिकल स्ट्राइक से लो हंदवाड़ा का बदला

इन जवानों की शहादत का बदला लेने के लिए बिना गाजा-बाजा किए एक-आधी सर्जिकल स्ट्राइक करिए.

प्रतीकात्मक फोटो

मुंबई: शनिवार रात को जम्‍मू-कश्‍मीर के हंदवाड़ा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में एक कर्नल, एक मेजर, एक पुलिस ऑफिसर समेत 5 जवान शहीद हो गए थे. जिसका बदला लेने लिए शिवसेना (Shivsena) ने मुखपत्र 'सामना' की संपादकीय के जरिए केंद्र की मोदी सरकार से सर्जिकल स्ट्राइक करने की मांग की है और साथ ही हिदायत भी दी कि इसका इस्तेमाल प्रचार के लिए ना हो.

  1. मुखपत्र सामना के जरिए शिवसेना का मोदी सरकार पर हमला
  2. सर्जिकल स्ट्राइक का इस्तेमाल प्रचार के लिए ना हो
  3. कश्मीर में लगातार हो रहे हमलों पर सामना ने मोदी-शाह की जोड़ी को आड़े हाथों लिया

शिवसेना के मुखपत्र 'सामना' की संपादकीय में लिखा गया कि इन शहीदों के सम्मान में बैंड बजाइए और मोमबत्ती भी जलाइए. इन जवानों की शहादत का बदला लेने के लिए बिना गाजा-बाजा किए एक-आधी सर्जिकल स्ट्राइक करिए. एक ही बार में हमारे पांच वीर जवान मारे जाते हैं, ये अच्छे लक्षण नहीं हैं.

बता दें कि आर्टिकल 370 को हटाने के बाद भी कश्मीर में लगातार हो रहे हमलों पर सामना ने मोदी-शाह की जोड़ी को आड़े हाथों लिया है.

ये भी पढ़ें- विदेशों में फंसे लोगों की मोदी सरकार कराएगी घर वापसी, बनाया ये खास प्लान

संपादकीय में आगे लिखा गया कि कोरोना योद्धाओं पर हिंदुस्तानी सेना आकाश से फूल बरसाती है और उसी वक्त कश्मीर की भूमि कर्नल शर्मा समेत हमारे पांच वीरों के रक्त से लथपथ हो जाती है. ये चित्र अच्छा नहीं है, हम इतना ही कह सकते हैं.

बता दें कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की पत्नी रश्मि ठाकरे सामना की एडिटर हैं और शिवसेना नेता संजय राउत सामना के एसोसिएट एडिटर हैं.

LIVE TV

Trending news