close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बंदर को लगी गर्मी तो आव देखा न ताव, सीधे स्विमिंग पूल में लगाई छलांग

बंदर अपनी ही मस्ती में ठंडे पानी में तैरता रहा. वह कभी रबर फ्लोटर्स पर चढ़ता तो कभी नीचे उतरता. कभी स्विमिंग पूल के किनारे पहुंचता और बाद में फिर से पानी में डुबकियां लगाता.

बंदर को लगी गर्मी तो आव देखा न ताव, सीधे स्विमिंग पूल में लगाई छलांग
इंसानों के साथ बंदर भी हैं गर्मी से परेशान.

पुणे: बढ़ते तापमान से हर कोई परेशान है. पुणे में गर्मी से परेशान एक बंदर ने स्वीमिंग पूल में छलांग लगा दी और ठंडे पानी में तैरने का लुफ्त उठाया. लगभग आधे घंटे तक यह बंदर स्विमिंग पुल में तैरता रहा. इस वक्त बच्चे भी यहां मौजूद थे. सोमवार को पेठ स्थित शाहू टंक स्विमिंग पूल में बुधवार की सुबह माहौल हमेशा की तरह था. छुट्टियां शुरू है तो बच्चे अपने माता-पिता के साथ यहां पर स्विमिंग सिखने और ठंडे पानी की लुफ्त उठाने आए थे. उसी वक्त एक बंदर ने सीधे स्विमिंग पूल में छलांग लगा दी. हालांकि उसके स्विमिंग पूल में आने के बाद कुछ बच्चे पूल के बाहर आ गए. 

बंदर अपनी ही मस्ती में ठंडे पानी में तैरता रहा. वह कभी रबर फ्लोटर्स पर चढ़ता तो कभी नीचे उतरता. कभी स्विमिंग पूल के किनारे पहुंचता और बाद में फिर से पानी में डुबकियां लगाता. आधे घंटे तक यह बंदर पानी में रहा. पानी में कई करतबें की. जब मन भर गया तो तो स्विमिंग पूल के बाहर आ गया और फिर से अपनी टोली की ओर चला गया.

लोगों ने बताया की यहां बंदरो की टोली आई हुई थी. उसमें से कई बंदर पिछले दिनों स्विमिंग पूल में आकर गए थे. आदमी जैसे गर्मी से परेशान है वैसे बंदर भी है. आमतौर पर भीड़ हो तो बंदर पास जाता नहीं. भीड़ हो तो छलांग लगाता रहता है. लेकिन पुणे की यह तस्वीर कुछ अलग ही बया कर रही है. पानी में यह बंदर काफी खुश नजर दिखा. गर्मी से छुटकारा पानी की खुशी उसके चहरे पर साफ झलक रही थी.