close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सिरोही: मुसीबत में 'माउंटआबू' के लोग, नगरपालिका नहीं सुलझा पा रही आवासीय समस्या

माउंटआबू नगर पालिका (Mount Abu Nagarpalika) बिल्डिंग बायलॉज के 6 महीने पहले  राज्य सरकार(State Government) से पारित हो जाने बाद भी स्थानीय लोगों के आवासीय समस्याओं का निस्तारण नहीं कर पा रहा है.

सिरोही: मुसीबत में 'माउंटआबू' के लोग, नगरपालिका नहीं सुलझा पा रही आवासीय समस्या
स्थानीय लोगों ने मांग नहीं पूरी होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है.

सिरोही: पहाड़ों की रानी के तौर पर जाना जाने वाली माउंटआबू (Mount Abu) में बिल्डिंग बायलॉज पारित होने के बाद भी आवासीय समस्याओं का निस्तारण नहीं हो पा रहा है.

माउंटआबू नगर पालिका(Mount Abu Nagarpalika) की भवन अनुज्ञा समिति अध्यक्ष और पार्षद सुनील आचार्य ने बताया कि बिल्डिंग बायलॉज के 6 महीने पहले ही राज्य सरकार(State Government) से पारित हो जाने बाद भी स्थानीय लोगों की आवासीय समस्याओं का निस्तारण नहीं हुआ है, जिस वजह से स्थानीय लोगों में काफी रोष है. इस मामले में पार्षद सुनील आचार्य के साथ मिलकर स्थानीय लोगों ने संबंधित अधिकारी को ज्ञापन सौंपा है.

लगवाए जा रहा है ऑफिस का चक्कर
ज्ञापन में लिखा गया है कि बिल्डिंग बायलॉज राज्य सरकार की ओर से पारित हो जाने के 6 महीने बीत जाने के बाद भी स्थानीय लोगों की आवासीय समस्याओं का समाधान नहीं हो पा रहा है. तकनीकी खामियों को आधार बनाकर केवल छोटे सामान्य लोगों को दफ्तरों के चक्कर लगवाए जा रहे हैं. इसके अलावा 200 रुपये की रसीद कटवा लेने के बाद भी सामान्य लोगों के आवेदन स्वीकार तक नहीं किए जा रहे.

LIVE TV देखें:

मांग पूरा नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी
स्थानीय लोगों ने इससे संबंधित समस्याओं के समाधान नहीं होने पर 7 दिनों में पूरा नहीं होने पर उपखण्ड अधिकारी कार्यालय के बाहर धरना देने की चेतावनी दी है.