close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बार-बार किया बेटी को फोन, पर नहीं हुआ रिसीव, सुबह आई मौत की खबर

21 साल की फ़हीन अब इस दुनिया मे नहीं है, आरोप है कि जिसने जीवन भर साथ रहने की कसमें खाई थी, उसी ने उसे मौत के घाट उतार दिया.

बार-बार किया बेटी को फोन, पर नहीं हुआ रिसीव, सुबह आई मौत की खबर
परिवारवालों के मुताबिक फ़हीन की जान उसके ही पति इमाम ने दहेज के कारण ली है.

मुंबईः महिलाओं के लिए हमेशा सुरक्षित मानें जाने वाली मुम्बई में एक शख्स पर अपनी ही पत्नी की हत्या का आरोप लगा है. मृतक महिला के परिवार का कहना है कि उसके ससुराल वालों ने दहेज के लालच में उसकी हत्या की है. 

लड़की के घरवालों ने कई बार किया फोन
21 साल की फ़हीन अब इस दुनिया मे नहीं है, आरोप है कि जिसने जीवन भर साथ रहने की कसमें खाई थी, उसी ने उसे मौत के घाट उतार दिया. मामला रविवार का है जब मृतक फ़हीन के घरवाले अपनी बेटी की खैरियत जानने उसे फोन कर रहे थे. फोन की पूरी घंटी बजने के बाद जब किसी ने कॉल रिसीव नहीं किया तो घरवालों को शक हुआ है. हालांकि उस वक्त किसी ने कोई कदम नहीं उठाया. 

सुबह आया बेटी के पति का फोन
आखिरकार सुबह करीब 11 बजे फ़हीन के पति का फोन आया कि फहीन की तबियत बेहद खराब है. वह उसे अस्पताल लेकर जा रहा है. महिला के पति का फोन आते ही पूरे घर में चीख-पुकार मच गई, रोते बिलखते जैसे ही महिला के घरवाले अस्पताल पहुंचे. हालांकि तब तक उनकी बेटी मौत के आगोश में सो चुकी थी. 

परिवारवालों ने लगाए पति पर गंभीर आरोप
परिवारवालों के मुताबिक फ़हीन की जान उसके ही पति इमाम ने दहेज के कारण ली है. आरोपी पति पहले से शादीशुदा है और उसे 4 बच्चे भी हैं, बावजूद इसके फहीन इमाम से पहले प्यार किया और फिर शादी. हालांकि फ़हीन के पिता ने इस शादी का विरोध किया था, लेकिन फहीन की ज़िद के कारण उसकी शादी इमाम से कर दी गई
फिलहाल इस मामले में कांदिवली पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले कर पूछताछ कर रही है.