मुंबईः CM देवेंद्र फडणवीस ने मंत्रालय पर फहराया तिरंगा, जम्मू कश्मीर के बारे में कही यह बात

महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर मुंबई स्थित मंत्रालय में ध्वाजारोहण किया. तिरंगा फहराने के लिए देवेंद्र फडणवीस ने वहां पर मौजूद लोगों को संबोधित किया. 

मुंबईः CM देवेंद्र फडणवीस ने मंत्रालय पर फहराया तिरंगा, जम्मू कश्मीर के बारे में कही यह बात
सीएम ने कहा, जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद खुशी से ध्वाजारोहण किया जा रहा है.

मुंबईः सारा देश आज आजादी के जश्न में डूबा हुआ है. देशभर के तमाम राज्यों में आजादी के जश्न के लिए खास तैयारियां की गई है. महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर मुंबई स्थित मंत्रालय में ध्वाजारोहण किया. तिरंगा फहराने के लिए देवेंद्र फडणवीस ने वहां पर मौजूद लोगों को संबोधित किया. 

जम्मू कश्मीर के अनुच्छेद 370 का किया जिक्र
सीएम ने कहा, स्वतंत्रता दिवस के मौके पर मैं सभी को बधाई देता हूं. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और अमित शाह ने जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 खत्म हुई और वहां राष्ट्रीय तिरंगा खुशी से फहराया जा रहा है. आज सूबे में बाढ़ की स्थिति है और इस विकट घडी में हमारी एजेंसियों सेना एनएनडीआरएफ ने लोगों की मदद की. 

बाढ़ पीड़ितों के लिए केंद्र से मदद
सीएम ने कहा कि सरकार ने बाढ़ पीड़ितों के लिए 6800 करोड़ रुपये केंद्र से मांगे हैं. उन्होंने कहा कि भारत विकास कर रहा है मोदी जी देश की अर्थव्यवस्था बढा रहे और महाराष्ट्र में भी विदेशी निवेश बढ़ रहा है.

इनपुट्सः Begeshree Kanade

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.