close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

भारी बारिश ने फि‍र रुलाया मुंबई को, कई रूट पर थमे लोकल के पहि‍ए, 17 उड़ानें डायवर्ट

भारी बारि‍श का असर हवाई यातायात पर भी पड़ा. 17 उड़ानों को भारी बारिश के कारण डायवर्ट करना पड़ा. कई उड़ानों के उतरने में देरी हुई.

भारी बारिश ने फि‍र रुलाया मुंबई को, कई रूट पर थमे लोकल के पहि‍ए, 17 उड़ानें डायवर्ट

मुंबई: मायानगरी मुंबई एक बार फि‍र से पानी पानी हो गई. शुक्रवार शाम को हुई 2 घंटे से ज्‍यादा की बारिश ने मुंबई को जलमग्‍न कर दिया. कई जगहों पर पानी भरने के कारण यातायात बाधित हुआ. कई रूट पर लोकल की आवाजाही राेक दी गई. भारी बारिश का असर उड़ानों पर भी हुआ.

जलजमाव के चलते मुंबई के कई इलाकों में ट्रैफिक पर भी असर देखने को मिला. वेस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे पर बांद्रा से लेकर कांदिवली की तरफ ट्रैफिक धीमा रहा. भारी बारि‍श का असर हवाई यातायात पर भी पड़ा. 17 उड़ानों को भारी बारिश के कारण डायवर्ट करना पड़ा. कई उड़ानों के उतरने में देरी हुई. सेंट्रल रेलवे के पीआरओ ने बताया, कुर्ला-ठाणे वाले हिस्‍से में भारी बारिश और कल्‍याण में हो रही बारिश के कारण लोकल को इन लाइनों पर रोक दिया गया है. दूसरी लाइन पर लोकल चलती रही.

जोगेश्वरी-विक्रोली लिंक रोड पवई से जोगेश्वरी के बीच ट्रैफिक धीमा रहा. एसवी रोड पर गोरेगांव के पास सड़कों पर पानी भरना से लोगों को काफी दिक्‍कतें हुईं. बांद्रा लिंक रोड पर कुछ जगहों पर जल जमाव हो गया. हालांकि शुरुआत में रेल सेवा पर कोई असर नहीं हुआ. रेलवे की वेस्टर्न, सेंट्रल और हार्बर तीनों लाइनों पर ट्रेनें समय पर चलती रहीं.

शनिवार को बढ़ सकती है परेशानी
लगातार बारिश के चलते दफ्तर से घरों के लिए निकलने वाले मुंबईकरों को बड़ी परेशानी हुई. शुक्रवार को तो बारिश के कारण लोग जैसे तैसे अपने अपने घरों और गंतव्‍य तक पहुंच गए, लेकिन अगर बारिश का असर शनिवार को भी जारी रहा तो बड़ी मुसीबत खड़ी हो सकती है.