close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रेप के मामले में CPM नेता के बेटे के खिलाफ लुक आउट नोटिस, आरोपी फरार

केरल की सत्तारूढ़ मार्क्‍सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) के राज्य सचिव कोदियेरी बालाकृष्णन के बड़े बेटे बिनॉय कोदियेरी के खिलाफ मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में यौन शोषण का केस दर्ज हुआ है. 

रेप के मामले में CPM नेता के बेटे के खिलाफ लुक आउट नोटिस, आरोपी फरार
फाइल फोटो

मुंबईः केरल में सत्ताधारी सीपीएम के राज्य सचिव के बेटे बिनॉय कोडियारी के खिलाफ मुम्बई पुलिस ने लुक आउट नोटिस जारी किया है.  मुम्बई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में कोडियारी के खिलाफ रेप का केस दर्ज है. मुम्बई पुलिस की टीम कोडियारी को गिरफ्तार करने केरल भी गई थी लेकिन वो बैरंग लौट आई क्योंकि आरोपी फरार है. 

केरल की सत्तारूढ़ मार्क्‍सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) के राज्य सचिव कोदियेरी बालाकृष्णन के बड़े बेटे बिनॉय कोदियेरी के खिलाफ मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में यौन शोषण का केस दर्ज हुआ है. मुंबई में एक पीड़िता  (मूल रूप से बिहार की रहने वाली ) की शिकायत के आधार पर बिनॉय के खिलाफ यौन उत्पीड़न, धोखाधड़ी और धमकाने का केस दर्ज हुआ है.

पीड़ित ने पुलिस में दिए बयान में कहा है कि बिनॉय ने उससे शादी करने का वादा किया था, लेकिन बार-बार मनाने के बावजूद उसे धोखा दिया. जब उसे पता चला कि बिनॉय पहले से ही शादीशुदा हैं, तो महिला ने पुलिस शिकायत दर्ज करने का फैसला किया,पीड़िता का 8 साल का बेटा भी है.