Zee Rozgar Samachar

VIDEO: प्लेटफॉर्म पर हुआ झगड़ा, दंपति ने शख्स को चलती ट्रेन के सामने दे दिया धक्का

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां पर मामूली झगड़े के बाद दंपति ने एक शख्स को ट्रैक पर आ रही ट्रेन के सामने धक्का दे दिया.

VIDEO: प्लेटफॉर्म पर हुआ झगड़ा, दंपति ने शख्स को चलती ट्रेन के सामने दे दिया धक्का
सीसीटीवी फुटेज में दंपति व्यापारी को धक्का देते दिख रहे हैं. (फोटो-वीडियो ग्रेब)
Play

नई दिल्ली (नरेंद्र बंडबे): महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां पर मामूली झगड़े के बाद दंपति ने एक शख्स को ट्रैक पर आ रही ट्रेन के सामने धक्का दे दिया. ट्रेन से कटकर शख्स की मौके पर ही मौत हो गई. ये घटना तब सामने आई जब पीड़ित के रिश्तेदारों ने प्लेटफॉर्म पर हुई इस घटना का वीडियो मांगा. पुलिस ने जब सीसीटीवी फुटेज देखा तो ये साफ हो गया कि ये महज एक हादसा नहीं था. पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, व्यापारी दीपक पटवा मुंबई के मुलुंड स्टेशन से रोज काम पर जाने के लिए ट्रेन पकड़ते थे. शनिवार को भी वे स्टेशन के प्लटफॉर्म नंबर तीन पर खड़े थे. इस दौरान एक दंपति के साथ उनकी बहस हो गई. झगड़े के बीच ही ट्रैक पर ट्रेन आ गई और दंपति ने दीपक को उसके सामने धक्का दे दिया. ट्रेन के नीचे आ जाने से दीपक की मौके पर ही मौत हो गई.

पुलिस को हादसे की मिली थी सूचना
रेलवे पुलिस निरीक्षक हेमंत बळवंतराव ने बताया गया कि उन्हें सूचना मिली थी कि एक शख्स की ट्रेन से कटकर मौत हो गई है. शव को कब्जे में लेने के बाद उसके पास मौजूद आईडी के आधार पर शिनाख्त की गई. मृतक दीपक का मोबाइल भी सुरक्षित था, जिसके सहारे पुलिस ने उसके परिजनों को घटना की सूचना दी.

रिश्तेदारों को हुआ शक
रिश्तेदार अजीत ने बताया कि दीपक काफी शांत स्वभाव का शख्स था. वह काम पर जाने के लिए रोज मुलुंड स्टेशन से ही ट्रेन पकड़ता था. जब उसके ट्रेन से कट जाने की सूचना मिली तो हमें यकीन नहीं हुआ. इस पर हमने पुलिस से सीसीटीवी फुटेज मांगा, जिसमें घटना की सच्चाई सामने आ गई.

फुटेज में धक्का देते हुए दिखा दंपति
सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद मामला ही पलट गया. वीडियो में नजर आया कि दीपक स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर खड़ा था कुछ देर बाद उसकी पास खड़े एक दंपति के साथ किसी बात को लेकर बहस हो गई. इस दौरान महिला काफी आक्रामक होती दिखी. वीडियो में दिख रहा है कि जब दोनों के बीच झगड़ा चल रहा था उसी बीच ट्रैक पर ट्रेन आ रही थी, तभी दंपति ने दीपक को पटरी पर धक्का दे दिया. इससे दीपक की मौत हो गई. घटना के बाद दंपती फरार हो गया.

मुंबई के कुर्ला जीआरपी ने केस दर्ज करते हुए आरोपी दंपति की तलाश शुरू कर दी है. आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं. पुलिस ने मुखबिरों को भी एक्टिव कर दिया है ताकि दंपति को जल्द से जल्द पकड़ा जा सके.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.