महाराष्ट्र : शपथ ग्रहण कार्यक्रम में पहुंचे अजित मुस्‍कुरा दिए और 'दीदी' सुप्रिया ने उन्‍हें गले लगा लिया

Maharashtra : पूर्व उप मुख्यमंत्री अजित पवार ने मुस्कराते हुए वहां सबको चौंका दिया, जब उनके वहां पहुंचते ही उनकी चचेरी बहन सुप्रिया सुले ने उनका स्वागत किया और इसके बाद उन्होंने उन्हें गले लगा लिया.

महाराष्ट्र : शपथ ग्रहण कार्यक्रम में पहुंचे अजित मुस्‍कुरा दिए और 'दीदी' सुप्रिया ने उन्‍हें गले लगा लिया
फोटो- ANI

मुंबई : महाराष्ट्र (Maharashtra) में विभिन्न राजनीतिक दलों और निर्दलीय 287 नवनिर्वाचित विधायकों के बुधवार को महाराष्ट्र विधानसभा (Maharashtra Assembly) के विशेष सत्र में शपथ ग्रहण करने से पहले शिवसेना विधायक आदित्य ठाकरे, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) सांसद सुप्रिया सुले-पवार, कांग्रेस के विभिन्न नेताओं ने विधानभवन में प्रवेश कर रहे हर पार्टी के विधायक का हाथ मिलाकर गर्मजोशी से स्वागत किया. 

पूर्व उप मुख्यमंत्री अजित पवार ने मुस्कराते हुए वहां सबको चौंका दिया, जब उनके वहां पहुंचते ही उनकी चचेरी बहन सुप्रिया सुले ने उनका स्वागत किया और इसके बाद उन्होंने उन्हें गले लगा लिया.

सुप्रिया ने पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस का भी गर्मजोशी से हाथ जोड़कर स्वागत किया और जब वे मुस्कराते हुए आगे बढ़े तो उनके कंधे पर हाथ रखकर उनसे बात की.

सुप्रिया ने पूर्व स्पीकर और भारतीय जनता पार्टी (बाजपा) के वरिष्ठ नेता हरिभाऊ बागड़े और अन्य नेताओं का भी गर्मजोशी से स्वागत किया, जिससे पिछले कई दिनों से चल रहा तनावपूर्ण माहौल वहां सुहावना हो गया.

मुख्यमंत्री पद के लिए चुने गए उद्धव ठाकरे विधान भवन आने और अन्य विधायकों से मिलने से पहले राजभवन में राज्यपाल बी.एस. कोश्यारी से औपचारिक मुलाकात करेंगे.

उद्धव ठाकरे को शिवसेना-राकांपा-कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं द्वारा सर्वसम्मति से मुख्यमंत्री पद के लिए महा विकास अगाड़ी का नेता चुना गया.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.