close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पुलिस के हत्थे चढ़ा रंगीला बाबा, बलात्कार के आरोप में बोरीवली पुलिस ने पकड़ा

पुलिस की जांच में ये बात सामने आई है कि राजस्थान के अजमेर इलाके से एक 19 साल की लड़की बालीवुड़ की दुनिया में अपना किस्मत आजमाने के लिए मुंबई आई, लेकिन लड़की का मुंबई में कोई ठिकाना नहीं था. बाबा को जब ये बात पता चली तो बाबा ने उसे अपनी बातों में फंसाया और अपने यहां ही काम पर रख लिया.

पुलिस के हत्थे चढ़ा रंगीला बाबा, बलात्कार के आरोप में बोरीवली पुलिस ने पकड़ा
रंगीला बाबा कभी पुलिस की पोशाक में तो कभी और दूसरे कपड़ो में नजर आता है

मुंबईः माता की चौकी और भजन संध्या के नाम पर लोगों को बहलाने-फुसलाने और फिर उनके साथ बलात्कार करने का आरोप में बोरीवली पुलिस ने रंगीला बाबा उर्फ ईश्वर नारायण आडवाणी को गिरफ्तार किया हैं. बाबा पर आरोप है कि उन्होंने एक 19 साल की लड़की के साथ रेप किया हैं. बाबा की दुबई में काफी संपत्ति बताई जाती हैं और वो वर्सोवा के पॉश इलाके मे रहता हैं.

रंगीला बाबा कभी पुलिस की पोशाक में तो कभी और दूसरे कपड़ो में नजर आता है. पुलिस की जांच में ये बात सामने आई है कि राजस्थान के अजमेर इलाके से एक 19 साल की लड़की बालीवुड़ की दुनिया में अपना किस्मत आजमाने के लिए मुंबई आई, लेकिन लड़की का मुंबई में कोई ठिकाना नहीं था. बाबा को जब ये बात पता चली तो बाबा ने उसे अपनी बातों में फंसाया और अपने यहां ही काम पर रख लिया.

काम पर रखने के बाद बाबा अक्सर लड़की से बात करता और जब उसे लड़की के घर के हालाता के बारे में मालूम हुआ ये बात भी पता लगी की लड़के के घर पर पैसे की जरूरत है. इस कथित बाबा ने उस लड़की को लालच दिया. बाबा ने लडकी से कहा कि वो जो चाहता है वो सब करने के लिए लड़की तैयार हो जाती है तो वह लड़की के घरवालो के पैसे की जरूरत को भी पूरा करेगा और उसे मुंबई में एक फ्लैट भी लेकर देगा.

लड़की ने बाबा की बात को नामंजूर कर दिया, लेकिन वह बाबा के यहां पर ही काम करती थी. इसी दौरान जब भी बाबा लड़की को मिलता उसे छूने की कोशिश भी करता. पुलिस का कहना है कि एक दिन आफिस में कोई नहीं था तो बाबा ने लड़की के साथ रेप किया और धमकाया कि अगर उसने इस बारे में किसी को कुछ बताया तो वो उसकी हत्या करके लाश गायब कर देगा किसी को कुछ भी नहीं मालूम होगा.

लड़की पहले तो डर कर चुप रही, लेकिन जब बाबा के उसके साथ कई बार ये कृत्य किया तो उसने इसके बारे में अपनी मां को फोन पर बताया. मामले की जानकारी होने मां अजमेर से मुंबई आई और फिर मां-बेटी मे पुलिस को सारा कच्चा चिठ्ठा बताया. जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज करके रंगीला बाबा को गिरफ्तार कर लिया.