कंगना रनौत और बहन रंगोली को मुंबई पुलिस ने दिया पेश होने का नोटिस, ये है मामला

मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) को समन भेजकर उन्हें सोमवार या मंगलवार को पूछताछ के लिए मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में आकर बयान दर्ज करवाने के लिए कहा है.

कंगना रनौत और बहन रंगोली को मुंबई पुलिस ने दिया पेश होने का नोटिस, ये है मामला
फाइल फोटो

मुंबई: मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) को समन भेजकर उन्हें सोमवार या मंगलवार को पूछताछ के लिए मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में आकर बयान दर्ज करवाने के लिए कहा है. कंगना रनौत और रंगोली को अगले हफ्ते मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन आना होगा .

बांद्रा के मजिस्ट्रेट कोर्ट में साहिल अशरफ अली नाम के शख्स ने याचिका दायर करके आरोप लगाया था कि कंगना और रंगोली जिस तरह से हिंदू आर्टिस्ट और मुस्लिम आर्टिस्ट को लेकर इंटरव्यू दे रही है और ट्वीट्स कर रही है. इससे कई लोगो की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है. जिस पर कोर्ट ने कहा था कि शुरुआती तौर पर ये आरोप सही लगते है. जिसके बाद FIR बांद्रा पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई. इसमे IPC की धारा 153-A, 295 A, 124, 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.