Breaking News
  • विकास दुबे के करीब पहुंची पुलिस, नोएडा के आसपास लोकेशन: सूत्र

मुंबई: एक तरफ कोरोना तो दूसरी तरफ सड़कों पर जाम, जानें कैसे हैं मायानगरी में हालात

पुलिस की नाकाबंदी के कारण वेस्टर्न एक्सप्रेस पर लंबा ट्रैफिक जाम लग गया है.

मुंबई: एक तरफ कोरोना तो दूसरी तरफ सड़कों पर जाम, जानें कैसे हैं मायानगरी में हालात

मुंबई: मायानगरी मुंबई (Mumbai) इस समय कोरोना (Coronavirus) मामलों में हब बन चुकी है. लगातार बढ़ते कोरोना मामलों ने जहां मुंबई पुलिस और प्रशासन सख्त कार्रवाई करने के लिए मजबूर है तो वहीं जगह-जगह हुई पुलिस की नाकाबंदी के कारण लगे जाम ने चिंता और बढ़ा दी है. पुलिस की नाकाबंदी के कारण वेस्टर्न एक्सप्रेस पर लंबा ट्रैफिक जाम लग गया है.

पुलिस विभाग ने बताया कि कोरोना के मद्देनजर सख्ती कर दी गई है. जिसके बाद जगह-जगह नाकाबंदी करके लोगों से घर पर रहने की अपील की जा रही है. पुलिस के मुताबिक शहर के कई लोग नियमों का उल्लंघन करते हुए पाए गए हैं, जिससे उनके स्वयं के स्वास्थ्य के साथ-साथ अन्य लोगों को भी खतरा है. मुंबई पुलिस सभी नागरिकों से अपील करती है कि वे राज्य सरकार द्वारा जारी किए गए लॉकडाउन दिशानिर्देशों का सख्ती से पालन करें और बाहर जाते समय कोरोना से बचाव के लिए उपयुक्त दिशानिर्देशों का पालन करें. 

पुलिस ने बताया कि लोगों को बाजारों, सैलून, नाई की दुकानों आदि पर जाना केवल निवास से 2 किलोमीटर के दायरे तक ही सीमित है. इस दौरान खरीदारी आदि के लिए इस दायरे से बाहर जाना सख्त वर्जित है. इसी प्रकार, व्यायाम के उद्देश्य से निवास से 2 किमी दूर के दायरे में जाने पर पाबंदी है. उन्होंने बताया कि सोशल डिस्टेंसिंग आदि नियमों का पालन नहीं करने वाली दुकानें / बाजार बंद हो जाएंगे और सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें:- OMG! पश्चिम बंगाल में समुद्र किनारे मिली विशाल व्हेल, देखने जुटी लोगों की भीड़, देखें PHOTOS