मुंबई: अस्पताल में बीमार बहन की देखभाल कर रही युवती से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

सायन थाने के निरीक्षक संजय पोपलघाट ने कहा कि आरोपी ने वहां सुनसान सीढ़ियों पर महिला से कथित तौर पर बलात्कार किया और फिर वहां से भाग गया.

मुंबई: अस्पताल में बीमार बहन की देखभाल कर रही युवती से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

मुंबई: नगर निकाय द्वारा संचालित एक अस्पताल में एक व्यक्ति ने शुल्क रियायत फॉर्म भरने में मदद करने के बहाने 37 वर्षीय एक महिला के साथ दुष्कर्म किया. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि गिरफ्तार आरोपी दीपक अन्नप्पा कुंचुकुर्वे (31) यहां के धारावी इलाके का निवासी है. उन्होंने बताया कि कथित घटना गत शुक्रवार को सायन अस्पताल में पांचवीं मंजिल पर हुई थी.

सूत्रों ने बताया कि जब पीड़िता अस्पताल में भर्ती अपनी बहन की देखभाल कर रही थी तो वहां किसी काम से आए आरोपी ने उसके साथ बातचीत की और उसे मेडिकल बिल में रियायत मिलने वाला फॉर्म भरने को कहा. उन्होंने बताया कि जब पीड़िता ने उससे कहा कि उसे इस तरह के किसी फॉर्म के बारे में पता नहीं है, तो आरोपी उसे संबंधित काउंटर दिखाने के बहाने अस्पताल की पांचवीं मंजिल पर ले गया.

कश्‍मीर: 3 साल की मासूम से बलात्‍कार, घाटी में विरोध प्रदर्शन, राज्‍यपाल ने दिया जांच का आदेश

सायन थाने के निरीक्षक संजय पोपलघाट ने कहा कि आरोपी ने वहां सुनसान सीढ़ियों पर महिला से कथित तौर पर बलात्कार किया और फिर वहां से भाग गया. उन्होंने कहा कि पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की और अस्पताल की सीसीटीवी फुटेज की जांच करने के बाद शनिवार को आरोपी को पकड़ लिया. पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (बलात्कार) के तहत मामला दर्ज किया गया है. मामले की जांच चल रही है. (इनपुटः भाषा)