close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मुन्ना लाल वैष्णव हत्याकांड मामला: समाज ने की परिजनों की आर्थिक मदद, सौंपा 1,61,000 का चेक

ट्रस्ट के प्रदेश अध्यक्ष महेश चंद शर्मा ने बताया कि आज मुन्नालाल वैष्णव की 12वीं की रस्म पर समाज के सभी लोग पीड़ित परिवार को सांत्वना देने पहुंचे. 

मुन्ना लाल वैष्णव हत्याकांड मामला: समाज ने की परिजनों की आर्थिक मदद, सौंपा 1,61,000 का चेक

अनूप शर्मा, जयपुर: राजधानी जयपुर में पिछले दिनों हुए मुन्ना लाल वैष्णव हत्याकांड मामले में मंगलवार को समाज द्वारा आर्थिक मदद दी गई. अखिल भारतीय वैष्णव ब्राह्मण सेवा संघ मुम्बई इकाई राजस्थान के द्वारा 1 लाख 61 हजार रुपए का चेक सौंपा गया. इस मौके पर पत्नी तारा देवी, बेटी काजल, बेटा राजा वैष्णव सहित अन्य रिश्तेदार मौजूद रहे. 

इस अवसर पर अखिल भारतीय वैष्णव ब्राह्मण कल्याण ट्रस्ट के प्रदेशाध्यक्ष महेश वैष्णव, राष्ट्रीय युवा अध्यक्ष जयप्रकाश रामावत, प्रदेश युवा अध्यक्ष दिलखुस वैष्णव, प्रदेश महासचिव शंकर लाल शर्मा, चम्पालाल रामावत, जयपुर जिलाध्यक्ष-शहर अशोक कुमार स्वामी शहीद महासभा के अनेक गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे. 

ट्रस्ट के प्रदेश अध्यक्ष महेश चंद शर्मा ने बताया कि आज मुन्नालाल वैष्णव की 12वीं की रस्म पर समाज के सभी लोग पीड़ित परिवार को सांत्वना देने पहुंचे. सभी ने पुण्य आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करी. साथ ही परिवार की आर्थिक स्थिति को देखते हुए महासभा ने कल्याण ट्रस्ट के माध्यम से सहायता राशि का चेक सौंपा. 

पीड़ित परिवार को भरोसा दिलाते हुए कहा कि भविष्य में भी ट्रस्ट पीड़ित परिवार की हर संभव मदद करेगा. वहीं समाज के लोगों में आक्रोश भी देखने को मिला. मृतक की हत्या के समय सरकार द्वारा किए गए वादे पूरे नहीं किए. अगर प्रशासन ने जल्द लंबित मांगों को पूरा नहीं करा तो आने वाले दिनों में प्रदेश में एक बड़ा आंदोलन किया जाएगा.