close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

चूरू: सरदारशहर में बीजेपी नेता की हत्या के बाद तनाव, भारी पुलिस जाब्ता तैनात

शव को राजकीय चिकित्सालय में रखवाया गया है.

चूरू: सरदारशहर में बीजेपी नेता की हत्या के बाद तनाव, भारी पुलिस जाब्ता तैनात
मृतक का शव सरदारशहर के राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है.

चूरू: चूरू(Churu) जिले के सरदारशहर(Sardarshahar) में बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या(Murder) कर दी गई. अहले सुबह बुकनसर छोटा गांव में भीम सारण पर फायरिंग हुई. इस दौरान गोली लगने से मौके पर ही उन्होंने दम तोड़ दिया. आपको बता दें कि इससे पहले भी भीम पर कई बार जानलेवा हमला हुआ था. शव को राजकीय चिकित्सालय में रखवाया गया है. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

चुरू(Churu) जिले के सरदारशहर(sardarshahar) तहसील के बुकानसर छोटा गांव में गुरुवार को बीजेपी नेता  भीम सहारण पर अंधाधुंध फायरिंग की गई जिससे भीम सारण की मौके पर ही मौत हो गई. इससे पहले भी भीम सारण पर कई बार जानलेवा हमला हुआ है. भीम सारण के शव को सरदारशहर के राजकीय अस्पताल(Government Hospital) की मोर्चरी में रखवाया गया है.

सूचना मिलते ही तुरंत ही सरदारशर पुलिस मौके पर पहुंची है. घटनास्थल का मौका मुआयना किया है. बताया जा रहा है कि मृतक भीम सारण अपने स्कॉर्पियो गाड़ी में अकेला था और गोली मारने वाले भी एक गाड़ी में सवार होकर आए थे और उन्होंने भीम सारण पर अंधाधुंध फायरिंग की. इस दौरान बीजेपी नेता भीम सारण को 5-6 गोलियां लगी है. अभी तक हमलावरों का पता नहीं चल पाया है. माना जा रहा है कि मामला आपसी रंजिश का भी हो सकता है.

मृतक का शव सरदारशहर के राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. पुलिस प्रशासन ने राजकीय चिकित्सालय में भारी पुलिस जाब्ता तैनात कर दिया है. अस्पताल परिसर को छावनी में तब्दील कर दिया गया है. 

सरदारशहर थाना अधिकारी महेंद्र दत्त शर्मा स्वयं अस्पताल में मौजूद हैं. इसके अलावा आसपास के क्षेत्र के कई थानों का जाब्ता भी सरदारशहर बुलाया जा रहा है. बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने भी अस्पताल के बाहर धरना शुरू कर दिया है. बीजेपी कार्यकर्ता आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.