close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मुस्लिम राष्ट्रीय मंच ने की अयोध्या में राम मंदिर निर्माण की पैरवी, कही यह बात

इस संगठन के पदाधिकारियों ने अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण को लेकर पैरवी करते हुए कहा कि इसको लेकर मुस्लिम समाज(Muslim Community) के मन में कोई गिला शिकवा नहीं हैं. 

मुस्लिम राष्ट्रीय मंच ने की अयोध्या में राम मंदिर निर्माण की पैरवी, कही यह बात
राजस्थान में एक बैठक के दौरान मौजूद राष्ट्रीय मुस्लिम मंच के पदाधिकारी.

श्रीगंगानगर: मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के पदाधिकारियों ने सोमवार को श्रीगंगानगर(Sriganganagar) जिले के सीमावर्ती क्षेत्र हिन्दूमल कोट में 'पाक अधिकृत कश्मीर को पाकिस्तान से वापस लेने' के विषय पर संगोष्ठी का आयोजन किया.

संगोष्ठी में मुस्लिम राष्ट्रीय मंच(Muslim Rashtriya Manch) के राष्ट्रीय संयोजक मोहम्मद अफजाल, वक्फ बोर्ड के पूर्व राज्य मंत्री अबु बकर नकवी सहित अन्य पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने शिरकत करते हुए अयोध्या(Ayodhya) में जल्द से जल्द भव्य राम मंदिर(Ram Temple) बनने की पैरवी करते हुए कहा कि अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण को लेकर मुस्लिम समाज(Muslim Community)के मन में कोई गिला शिकवा नहीं हैं. 

साथ ही मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के वक्ताओं ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370(Article 370) हटाने को भी केंद्र सरकार(Central Government) का एक ऐतिहासिक कदम बताते हुए अब न केवल पाकिस्तान ऑक्युपाइड कश्मीर(Pak Occupied Kashmir) बल्कि चीन(China) के कब्जे वाले हिस्से को भी खाली करने की मांग की है. 

मुस्लिम राष्ट्रीय मंच की प्रदेशाध्यक्ष आसिफा अली ने तीन तलाक कानून(Law on Triple Talaq) को मुस्लिम समाज की महिलाओं के लिए एक वरदान बताते हुए कहा कि सदियों से तीन तलाक की बेड़ियों में कैद मुस्लिम महिलाओं को पहली बार जीने का अधिकार मिला हैं और इस कानून की बदौलत अब मुस्लिम महिलाओं(Muslim Women) के जीवन में सुधार की शुरुआत हुई है.