नागपुर के मेयर पर अज्ञात हमलावरों ने चलाई गोली, बाल-बाल बचे

भाजपा नेता और नागपुर म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन के मेयर संदीप जोशी की कार पर मंगलवार देर रात कुछ अज्ञात बदमाशों ने फायरिंग कर दी.

नागपुर के मेयर पर अज्ञात हमलावरों ने चलाई गोली, बाल-बाल बचे
नागपुर के मेयर संदीप जोशी.

नागपुर: महाराष्ट्र (Maharashtra) के नागपुर (Nagpur) में महाराष्ट्र सरकार का शीतकालीन सत्र जारी है. इसी बीच खबर आ रही है कि नागपुर के मेयर संदीप जोशी पर अज्ञात लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया. भाजपा नेता और नागपुर म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन के मेयर संदीप जोशी की कार पर मंगलवार देर रात कुछ अज्ञात बदमाशों ने फायरिंग कर दी. घटना में वो बाल-बाल बच गए. जोशी ने पुलिस को बताया कि उन्हें कुछ दिनों से धमकियां भी दी जा रही हैं. 

3 अज्ञात बदमाश बाइक पर सवार होकर आए और मेयर की गाड़ी पर गोलियां बरसाने लगे. किसी को कुछ समझ आता इससे पहले बदमाश फरार हो गए. हमले में जोश बाल-बाल बच गए जबकि उनकी गाड़ी छतिग्रस्त हो गई.

घटना मंगलवार रात 12 बजे उस वक्त हुई जब जोशी अपने परिवार और कुछ दोस्तों के साथ आऊटर रिंग रोड से "रस रंजन" ढाबे पर अपनी शादी की सालगिरह मैंने पहुंचे थे. खाना खाने के बाद जब पूरा परिवार घर लौट रहा था तभी 2 बाइक पर बदमाश आए और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. इस गोलीबरी में किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा. 

फिलहाल पुलिस ने इस मामले पर कुछ भी नहीं कहा है. पुलिस घटनास्थल से सबूत इकट्ठे कर जांच में जुटी गई है. जांच के बाद ही मामला साफ हो पाएगा. 

ये भी देखें