अजित पवार ने गलती की है, अगर वह गलती मानते हैं, तो उन्हें माफ किया जा सकता है: नवाब मलिक
Advertisement

अजित पवार ने गलती की है, अगर वह गलती मानते हैं, तो उन्हें माफ किया जा सकता है: नवाब मलिक

नवाब मलिक ने दावा किया है कि सभी विधायक एनसीपी के संपर्क में हैं. मलिक ने कहा कि जो पांच विधायक लापता हैं वह भी हमारे संपर्क में हैं. 

एनसीपी नेता नवाब मलिक (फोटो साभार - ANI)

मुंबई: एनसीपी ( NCP) के प्रवक्ता नवाब मलिक (Nawab Malik) ने कहा कि अजित पवार (Ajit Pawar) ने एक गलती की है. अगर वह अपनी गलती मान लेते हैं तो उन्हें माफ किया जा सकता है. मलिक ने दावा किया है कि सभी विधायक पार्टी के संपर्क में हैं. मलिक ने कहा कि जो पांच विधायक लापता हैं वह भी हमारे संपर्क में हैं. 

शरद पवार के बंगले पर उनसे मिलने पहुंचे नवाब मलिक ने कहा, 'नवाब मलिक ने कहा कि देवेंद्र फडणवीस सरकार अल्पमत में हैं. वह बहुमत साबित नहीं कर पाएंगे. फडणवीस जी को इस्तीफा दे देना चाहिए.  

गौरतलब है कि राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने शनिवार सुबह आठ बजे बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ दिलवाई. एनसीपी प्रमुख शरद पवार के बागी भतीजे अजीत पवार ने भी उनके साथ उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली.

इसके बाद प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि भाजपा और अजित पवार ने महाराष्ट्र में सरकार भले बना ली है, लेकिन वे बहुमत साबित नहीं कर पाएंगे.शरद पवार ने दोपहर में पत्रकारों से बात करते हुए कहा, "पार्टी की बैठक में उपस्थिति के लिए विधायकों के हस्ताक्षर लिए थे. यही सूची अजीत पवार ने राज्यपाल को विधायकों के समर्थन पत्र के रूप में सौंपी है."

Trending news