VIDEO: कोरोना संकट में जिंदगियों से खिलवाड़, NCP नेता पानी से करवा रही हैं सैनिटाइजेशन

 NCP के मंत्री नवाब मलिक की बहन सईदा खान की तरफ से मुंबई के पास कुर्ला इलाके में कीटनाशक के नाम पर धोखा करके पानी का छिड़काव करवाया गया.

VIDEO: कोरोना संकट में जिंदगियों से खिलवाड़, NCP नेता पानी से करवा रही हैं सैनिटाइजेशन
कुर्ला में कोरोना वायरस को खत्म करने के कीटनाशक के बजाय पानी से छिड़काव हुआ.

मुंबई: कोरोना वायरस (Coronavirus) के प्रकोप के बीच महाराष्ट्र से सैनिटाइजेशन में गोलमाल की एक हैरान करने वाली एक खबर सामने आई है. जहां देश में एक तरफ आम से खास तक सभी लोग COVID-19 के खिलाफ लड़ने के लिए बढ़-चढ़कर कोशिश कर रहे हैं. वहीं महाराष्ट्र सरकार में शामिल राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के मंत्री नवाब मलिक की बहन सईदा खान की तरफ से मुंबई के पास कुर्ला इलाके में कीटनाशक के नाम पर धोखा करके पानी का छिड़काव करवाने का वीडियो सामने आया है. अब ये सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

दरअसल सईदा खान कुर्ला इलाके से NCP की नगर सेविका है. उनकी तरफ से कुर्ला इलाके में कोरोना वायरस को खत्म करने के लिए सैनिटाइजेशन करवाया जा रहा था. लेकिन जब मौके पर मौजूद एक आदमी ने छिड़काव करने वाले सफाईकर्मी की पीठ पर लदे कैन को चेक किया तो उसमें कीटनाशक की जगह केवल पानी निकला.

गौरतलब है कि इस आदमी ने कैन के अंदर के पानी को हाथ में भी लेकर देखा. जिससे बिलकुल स्पष्ट हो गया कि ये कीटनाशक नहीं केवल पानी ही था. ये सारी घटना वीडियो में दिख रही है. इसके अलावा वीडियो में कैन के ऊपर सईदा खान का पोस्टर भी चिपका हुआ दिख रहा है.

VIDEO