close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मुंबई: चूनाभट्टी-बीकेसी ब्रिज को लेकर NCP का प्रदर्शन, फ्लाईओवर खोलने पर अड़े नवाब मलिक

ब्रिज के लिए 155.7 करोड़ रुपए मंजूर किए गए थे. एनसीपी विधायक नवाब मलिक का आरोप ब्रिज का उद्घाटन किसी बड़े जैसे मुख्यमंत्री या कोई बड़ा नेता से करवाने के कारण ब्रिज को शुरू नहीं किया जा रहा है और लोग परेशान है.

मुंबई: चूनाभट्टी-बीकेसी ब्रिज को लेकर NCP का प्रदर्शन, फ्लाईओवर खोलने पर अड़े नवाब मलिक

मुंबई: महाराष्ट्र में नई सरकार ने कार्यभार भी संभाला है लेकिन विपक्ष ने राजनीति शुरू कर दी है. मुंबई के चूनाभट्टी इलाके में बन रहे ब्रिज को लेकर इलाके के नवनिर्वाचित एनसीपी विधायक नवाब मलिक ने जबरदस्त हंगामा किया. 1.7 किलोमीटर लंबा ये ब्रिज चूनाभट्टी को वेस्टर्न एक्सप्रेस हाइवे और बीकेसी (बांद्रा कुर्ला कॉम्पलेक्स) इलाके को जोड़ने का काम करेगा. वर्तमान में चूनाभट्टी से बीकेसी में जाने में ट्रैफिक के कारण एक से डेढ़ घंटे तक का वक्त लगता हैं ब्रिज के शुरू होने पर ये  मात्र 15-20 मिनट रह जाएगा.

बता दें कि यह ब्रिज को बनाने का काम साल 2015 मे शुरू किया गया और लेकिन 4 साल होने का बाद ब्रिज को पूरा नहीं हुआ और इस साल के जून महीने तक 136 करोड़ रुपए खर्च किए जा चुके है. ब्रिज के लिए 155.7 करोड़ रुपए मंजूर किए गए थे.

 एनसीपी विधायक नवाब मलिक का आरोप ब्रिज का उद्घाटन किसी बड़े जैसे मुख्यमंत्री या कोई बड़ा नेता से करवाने के कारण ब्रिज को शुरू नहीं किया जा रहा है और लोग परेशान है.

नवाब मलिक अपने समर्थको के साथ ब्रिज पर पहुंचे और उसे खोलने की कोशिश की. ब्रिज को बनाने वाली सरकारी संस्था एमएमआरड़ीए का कहना है कि ब्रिज बन गया लेकिन उस पर सिंग्निलिंग का काम किया जाना बाकी है और आने वाले 8 दिनों में ये काम पूरा करने के बाद ब्रिज को खोल दिया जाएगा.

फिलहाल इस आश्वासन के बाद एनसीपी ने अपने आंदोलन को 8 दिन के लिए स्थगित किया है.