close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दौसा: नवजात बच्ची का शव मिलने से मचा हड़कंप, जानिए पूरा मामला

दौसा(Dausa) के जिला अस्पताल परिसर(District Hospital Premises) में स्थित मातृ एवं शिशु चिकित्सालय के पास में स्थित बगीचे में मध्यरात्री को एक नवजात बालिका का शव मिलने में वहां मौजूद लोग हैरान रह गए.

दौसा: नवजात बच्ची का शव मिलने से मचा हड़कंप, जानिए पूरा मामला
पुलिस ने कानूनी प्रक्रिया शुरू कर दी है. (प्रतीकात्मक फोटो)

दौसा: दौसा(Dausa) के जिला अस्पताल परिसर(District Hospital Premises) में स्थित मातृ एवं शिशु चिकित्सालय के पास में स्थित बगीचे में मध्यरात्री को एक नवजात बालिका का शव मिलने में वहां मौजूद लोग हैरान रह गए. वहीं, नवजात बालिका के शव मिलने की सूचना पर अस्पताल प्रशासन मे भी हड़कंप मच गया.

नवजात बालिका के शव मिलने की सूचना पर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची. जिसके बाद शव को बगीचे से उठाकर अस्पताल की मोर्चरी मे रखवाया. पुलिस ने मामले की जांच शुरू की.

जांच में हुआ पूरे मामले का खुलासा
पुलिस ने शव को लेकर अस्पताल प्रशासन से पूछताछ की तो अस्पताल के ड्यूटी स्टाफ ने बताया की दौसा के सैंथल थाना क्षेत्र की एक प्रसूता 1 नवंबर को दोपहर में भर्ती हुई थी और शाम उसने एक मतृ बच्ची को जन्म दिया था. जिसका शव उसके नाना को सौंपा गया था. लेकिन नाना ने उसे सम्मान दफनाने की बजाय अस्पताल परिसर में ही खुले में फेंक दिया . प्रसूता महिला का पियर दौसा के सैंथल थाना क्षेत्र में है और उसकी सुसराल सीकर जिले में है. 

पुलिस ने इसकी जानकारी ससुराल पक्ष को दे दी है. वहीं, पुलिस ने नवजात बालिका के शव के बेकद्री होने पर कानूनी प्रक्रिया शुरू कर दी है.