J&K : टेरर फंडिंग केस में NIA ने श्रीनगर के कारोबारी के घर मारा छापा
Advertisement

J&K : टेरर फंडिंग केस में NIA ने श्रीनगर के कारोबारी के घर मारा छापा

एनआईए की टीम ने स्‍थानीय पुलिस के साथ मिलकर श्रीनगर के लाल बाजार स्थित कारोबारी के घर पर मारा छापा.

श्रीनगर के लाल बाजार में एनआईए ने फयाज अहमद के घर पर की छापेमारी. फोटो ANI

श्रीनगर : जम्‍मू और कश्‍मीर में टेरर फंडिंग मामले की जांच कर रही राष्‍ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने मंगलवार को श्रीनगर में छापेमारी की. एनआईए की टीम ने मंगलवार सुबह श्रीनगर के लाल बाजार स्थित कारोबारी फयाज अहमद के घर पर छापेमारी की. यह छापेमारी दोपहर तक जारी रही.

fallback
फोटो ANI

बताया जा रहा है कि एनआईए ने इस छापेमारी के दौरान कारोबारी फयाज अहमद और उनके परिवार वालों से भी पूछताछ की है. जांच एजेंसी को फयाज अहमद के टेरर फंडिंग केस में शामिल होने का शक है.

बता दें इससे पहले दो अक्‍टूबर को टेरर फंडिंग मामले में एनआईए ने जम्‍मू और कश्‍मीर के कई स्‍थानों पर छापेमारी की थी. इनमें कश्‍मीर के व्‍यापारी एजाज अहमद हकाक के नौहट्टा स्थित घर और उनकी केमिस्‍ट की दुकान में भी छापेमारी की गई. बता दें कि एनआईए ने आतंकी हाफिज सईद की फलाह-ए-इंसानियत नाम की चेरीटेबल संस्था के जरिए देश में आतंकी गतिविधियों की साजिश का खुलासा किया था.

fallback
फाइल फोटो

एनआईए की टीम ने यह छापेमारी पाकिस्तान और आतंकी हाफिज सईद से मिलने वाली टेरर फंडिंग की जांच के सिलसिले में की थी. एनआईए की यह टीम सुबह साढ़े सात बजे के करीब पुलिस बल के साथ कारोबारी एजाज अहमद हकाक में मकान पर पहुंची. वहां उनके मकान और उनकी केमिस्‍ट शॉप की तलाशी ली गई. साथ ही कुछ दस्‍तावेज चेक किए गए. एनआईए की टीम ने इस दौरान एजाज अहमद हकाक और उनके परिजनों से भी मुलाकात की.

Trending news