close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जोधपुर में अपराधी खुलेआम उड़ा रहे हैं कानून का मजाक, पुलिस का नहीं है कोई खौफ

जोधपुर पुलिस कमिश्नरेट में इन दिनों आरोपी बेखौफ होकर वारदातें कर रहे हैं. आरोपियों के इस तरह से खुलेआम वारदात करने से शहर की कानून-व्यवस्था के साथ ही पुलिस की गश्त पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं. 

जोधपुर में अपराधी खुलेआम उड़ा रहे हैं कानून का मजाक, पुलिस का नहीं है कोई खौफ
आरोपियों की वारदात आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

भवानी भाटी, जोधपुर: जोधपुर पुलिस कमिश्नरेट में इन दिनों आरोपी बेखौफ होकर वारदातें कर रहे हैं. आरोपियों के इस तरह से खुलेआम वारदात करने से शहर की कानून-व्यवस्था के साथ ही पुलिस की गश्त पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं. 

ताजा मामला जोधपुर के राईकाबाग हरिजन बस्ती में सामने आया. जहां रविवार बीती रात को शराब के नशे में कुछ युवकों ने ना केवल जमकर हंगामा किया, बल्कि वाहनों में भी तोड़फोड़ की. जब कुछ लोगों ने इस बार इसकी सूचना पुलिस को दी तो आरोपी युवकों ने कॉलोनी के लोगों के साथ भी मारपीट शुरू कर दी. 

आरोपियों की वारदात आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद होगी. हालांकि स्थानीय लोगों की शिकायत के बाद सुबह पुलिस ने भी इस मामले में कार्रवाई करते हुए 4 युवकों को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है. 

गौरतलब है कि रायकाबाग हरिजन बस्ती में इससे पहले भी असामाजिक तत्वों ने बेखौफ होकर बस्ती में शराब के नशे में ना केवल जमकर हंगामा किया बल्कि आमजन के साथ मारपीट भी की थी. इसका भी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.