बाबूलाल और अमित शाह की दिल्ली वाली मुलाकात पर झारखंड में मचा शोर, जानिए पूरा मामला
Advertisement

बाबूलाल और अमित शाह की दिल्ली वाली मुलाकात पर झारखंड में मचा शोर, जानिए पूरा मामला

सीएम सोरेन ने इस मुलाकात पर कहा कि भाजपा का षडयंत्र झारखंड में नहीं चलेगा

फाइल फोटो

रांची: बीजेपी (BJP) विधायक दल नेता बाबूलाल मरांडी (Babulal Marandi) और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) की दिल्ली में हुई मुलाकात ने झारखंड की सियासत में हलचल पैदा कर दी है. इस मुलाकात पर झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन (Hemant Soren) ने कहा, 'भाजपा का षड्यंत्र झारखंड में नहीं चलेगा'.

इसके साथ ही सोरेन ने आग्रह करते हुए कहा, 'राजस्थान जैसी स्थिति झारखंड में दोहराने की कोशिश अगर बीजेपी करती है तो ये विपक्ष पर ही सच साबित हो जाए और बीजेपी नेता प्रतिपक्ष के लिए तरस जाएगी'. वहीं, झारखंड राजद के प्रदेश अध्यक्ष अभय सिंह ने कहा कि मरांडी ऐसे ही अमित शाह से नहीं मिले होगें, कुछ टॉस्क लेकर गए होगें तो कुछ नए टॉस्क लेकर भी आ रहे होगें. 

साथ ही कहा बीजेपी झूठ की राजनीति करती है. उन्होंने बीजेपी को आगाह करते हुए कहा कि हमारे सीएम कठोर निर्णय लेने वाले व्यक्ति हैं, अगर कह रहे हैं तो निश्चित तौर पर वो नेता विपक्ष बनने के लिए तरस जाएगें, उनके लोग भी सम्पर्क में हैं, वो नेता विपक्ष लायक नहीं बचेंगे.

इस चेतावनी पर प्रदेश बीजेपी ने पलटवार करते हुए कहा कि नेता प्रतिपक्ष कोई खैरात में नहीं दे देंगे. अमित शाह से मुलाकात किया तो वो हमारे नेता हैं, देश के गृहमंत्री हैं, उन्हें झारखंड के हालात की जानकारी दी गई है. उन्होंने विधायक बाबूलाल मरांडी की बात को याद दिलाते हुए कहा कि, नेता प्रतिपक्ष आप जेएमएम से ही चुन लें मरांडी ये पहली ही बोल चुके हैं.

ये भी पढ़ें:- राजस्थान: CM गहलोत के करीबियों पर आयकर विभाग की छापेमारी, करोड़ों की नकदी-ज्वैलरी बरामद

Trending news