Zee Rozgar Samachar

घर का प्‍लान बनाने से पहले देख लें लिस्‍ट, रेलवे ने कैंसिल की ये ट्रेनें

 उत्तर पश्चिम रेलवे ने संरक्षा व तकनीकी कारणों के चलते 12 त्योहार स्पेशल ट्रेनों को रद्द किया है. 

घर का प्‍लान बनाने से पहले देख लें लिस्‍ट, रेलवे ने कैंसिल की ये ट्रेनें

जयपुरः उत्तर पश्चिम रेलवे ने संरक्षा व तकनीकी कारणों के चलते 12 त्योहार स्पेशल ट्रेनों को रद्द किया है. उत्तर पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी सुनील बेनीवाल ने बताया कि संरक्षा व तकनीकी कारणों से उत्तर पश्चिम रेलवे में प्रतिदिन चलने वाली जम्मूतवी-अजमेर को मंगलवार से 30 नवंबर तक, अजमेर-जम्मूतवी को बुधवार से एक दिसंबर तक, बाडमेर-ऋषिकेश मंगलवार से 30 नवंबर तक, ऋषिकेश-बाडमेर मंगलवार से एक दिसंबर तक, बठिण्डा -दिल्ली मंगलवार से 30 नवंबर तक, दिल्ली-बठिण्डा मंगलवार से 30 नवंबर तक, श्रीगंगानगर-दिल्ली मंगलवार से 30 नवंबर तक रद्द की गई है.

उन्होंने बताया कि इसी तरह दिल्ली-श्रीगंगानगर प्रतिदिन रेल सेवा को मंगलवार से तीस नवंबर तक, अजमेर-अमृतसर द्वि-साप्ताहिक गुरुवार और शनिवार, अमृतसर-अजमेर द्वि-साप्ताहिक शुक्रवार और रविवार को अजमेर-अमृतसर द्वि-साप्ताहिक सोमवार व बुधवार व 30 नवंबर को अमृतसर-अजमेर द्वि-साप्ताहिक गुरुवार, शुक्रवार व एक दिसंबर को रद्द की गई है.

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.