Delhi के लोगों पर कोरोना-प्रदूषण के बाद अब सर्दी का अटैक, आज इतना रहेगा तापमान

दिल्ली के लोग पहले से कोरोना और प्रदूषण दोनों की मार झेल रहे थे. अब उन्हें दिल्ली में कंपकंपी करवाने वाली सर्दी (Cold in Delhi) से भी जूझना पड़ रहा है.  

Delhi के लोगों पर कोरोना-प्रदूषण के बाद अब सर्दी का अटैक, आज इतना रहेगा तापमान
फाइल फोटो

नई दिल्ली: दिल्ली के लोग पहले से कोरोना और प्रदूषण दोनों की मार झेल रहे थे. अब उन्हें दिल्ली में कंपकंपी करवाने वाली सर्दी (Cold in Delhi) से भी जूझना पड़ रहा है. 

दिल्ली में आज शीतलहर की संभावना
मौसम विभाग के मुताबिक शुक्रवार को दिल्ली में न्यूनतम तापमान 7.5 दर्ज किया गया था. जो इस सीजन का सबसे कम तापमान था. वहीं आज राजधानी में शीतलहर की संभावना जताई गई है. 

न्यूनतम तापमान 7 डिग्री रहेगा!
मौसम विभाग के मुताबिक आज दिल्ली में न्यूनतम तापमान 7 डिग्री सेल्सियस तक जाने की उम्मीद है. वहीं अधिकतम तपमान 25 डिग्री तक जा सकता है. चूंकि न्यूनतम तापमान 10 डिग्री से नीचे चले जाने पर शीतलहर माना जाता है. इसलिए दिल्ली के लोगों को आज भी शीतलहर का सामना करना पड़ सकता है.

ये भी पढ़ें- Delhi: ठंड से ठिठुर गए लोग, टूटा इतने सालों की सर्दी का रिकॉर्ड

दिल्ली-एनसीआर में बढ़ा प्रदूषण
दिल्ली के साथ साथ हरियाणा, चंडीगढ़, पश्चिमी उत्तर प्रदेश और उत्तरी राजस्थान में भी शीतलहर देखने को मिल सकती है. प्रदूषण की बात करें तो दिल्ली में आज हवा की गुणवत्ता बेहद खराब है. शहर में ओवरआल AQI 313 है. वहीं नोएडा में AQI 330 और गुरुग्राम में AQI 327 है.

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.