close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अजमेर: बुजुर्ग महिला के हाथ पैर बांध लूट लिए सोने चांदी के जेवरात और पैसे

जिले में चोरी और लूट की घटनाएं थमती नजर नहीं आ रही है. अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद हैं की दिन-दहाड़े भी घटना को अंजाम देने से बदमाश नहीं चूक रहे हैं. 

अजमेर: बुजुर्ग महिला के हाथ पैर बांध लूट लिए सोने चांदी के जेवरात और पैसे
पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है. (प्रतीकात्मक फोटो)

अजमेर: जिले में चोरी और लूट की घटनाएं थमती नजर नहीं आ रही है. अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद हैं की दिन-दहाड़े भी घटना को अंजाम देने से बदमाश नहीं चूक रहे हैं. 

अलवर गेट थाना क्षेत्र के अंगिरा नगर में एक बुजुर्ग महिला के साथ लूटपाट का मामला सामने आया है. बदमाश ने घर में घुसकर बुजुर्ग महिला से 5000 रुपये और सोने चांदी के जेवरात लूट लिए. बदमाश ने बुजुर्ग महिला के हाथ पैर बांधे और वारदात को अंजाम दे फरार हो गया. इसके बाद पुलिस को मामले की जानकारी दी गई.

आरोपी की हो रही तलाश
जानकारी मिलने के बाद अजमेर एसपी कुंवर राष्ट्रदीप सहित पुलिस के तमाम आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरु कर दी है.

बुजुर्ग महिला घर में थी अकेली
जानकारी के मुताबिक बुजुर्ग महिला सावित्री देवी दिन में अपने घर पर अकेली थी. उसी दौरान एक युवक उनके पोते के दोस्त होने का हवाला देते हुए उनके घर में घुसा और मौका देखकर उसने लूट की इस वारदात को अंजाम दिया बाद में जैसे ही इस पूरे मामले का पता इलाके वालों को चला पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. पीडिता सावित्री देवी ने बताया की बदमाश उसके पोते का दोस्त होने का दावा कर घर में घुसा था.

खंगाले जा रहे सीसीटीवी फूटेज
वहीं मामले की सूचना पुलिस को दी गई. जानकारी मिलने पर अजमेर एसपी कुंवर राष्ट्रदीप मौके पर पंहुचे और मामले की जानकारी ली. पुलिस का कहना है की आस पास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं और जल्द ही युवक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा