गाजियाबाद में छेड़खानी से रोका तो बेरहमी से पीटा, CCTV में कैद हुई वारदात

दिल्ली से सटे गाजियाबाद (Gaziabaad) में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक युवक ने बुजुर्ग महिला को बुरी तरह पीटा. हाथ से मारते हुए मन नहीं भरा तो उसे कुर्सी से पीटा गया.

गाजियाबाद में छेड़खानी से रोका तो बेरहमी से पीटा, CCTV में कैद हुई वारदात
गाजियाबाद में महिला को बेरहमी से पीटता आरोपी....

गाजियाबाद : दिल्ली से सटे गाजियाबाद (Gaziabaad) में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक युवक ने बुजुर्ग महिला को बुरी तरह पीटा. हाथ से मारते हुए मन नहीं भरा तो उसे कुर्सी से पीटा गया. दरअसल एक महिला से राह चलते छेड़खानी का जब पीड़ित बुजुर्ग महिला ने विरोध किया तो गुस्से में आकर आरोपी ने उसे तब तक पीटा जब तक कि वो बेहोश नहीं हो गईं. दरअसल मामला थाना कवि नगर इलाके के राजापुर गांव का है. जहां पीड़ित बुजुर्ग ने छेड़छाड़ और फब्तियां कसने का विरोध किया था. 

देखें वीडियो

मानवता हुई शर्मसार
हैरानी की बात यह है कि जब आरोपी बुजुर्ग महिला की पिटाई कर रहा था तो कोई भी महिला को बचाने नहीं आया. बेटी के साथ छेड़छाड़ का विरोध करने पर की गई पिटाई की गई. हालांकि पूरा घटनाक्रम वहां लगे सीसीटीवी कैमर में कैद हो गया. इसके बाद कुछ लोगों ने हिम्मत जुटा कर घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया. पीड़ित महिला के बेटे ने थाना कवि नगर में आरोपी के खिलाफ तहरीर दी है. वहीं साथ ही पुलिस को इस पूरे मामले से जुड़ी सीसीटीवी फुटेज भी सौंपी गई है. पीड़िता के बेटे का कहना है कि पास में पड़ी लोहे की कुर्सी से भी उसकी मां पर वार किए गए जिससे उनकी मां को गंभीर चोटें आईं हैं. 

पुलिस ने कहा है कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. और आगे की कार्रवाई हो रही है.