उमर ने भारतीय उच्चायोग द्वारा आयोजित इफ्तार में मेहमानों से दुर्व्यवहार की आलोचना की
Advertisement

उमर ने भारतीय उच्चायोग द्वारा आयोजित इफ्तार में मेहमानों से दुर्व्यवहार की आलोचना की

इस्लामाबाद में भारतीय उच्चायोग में शनिवार को आयोजित इफ्तार पार्टी में पाकिस्तानी अधिकारियों की सघन सुरक्षा जांच के चलते आमंत्रित लोगों को उत्पीड़न का सामना करना पड़ा था

उमर अब्‍दुल्‍ला ने की आलोचना. फाइल फोटो

श्रीनगर : नेशनल कांफ्रेंस (नेकां) के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने रविवार को कहा कि इस्लामाबाद में भारतीय उच्चायोग द्वारा इफ्तार पार्टी में मेहमानों से दुर्व्यवहार "जैसे के साथ तैसा वाली मूर्खतापूर्ण कूटनीति" है. उमर ने ट्वीट किया, "जैसे को तैसा वाली मूर्खतापूर्ण कूटनीति. यह तब भी मूर्खतापूर्ण थी जब हमने नई दिल्ली में पाकिस्तान उच्चायोग के बाहर ऐसा किया था और यह तब भी मूर्खतापूर्ण है जब इस्लामाबाद में हमारे उच्चायोग के बाहर ऐसा किया गया. हिसाब शायद एक-एक से बराबर हो गया, बहरहाल यह आगे बढ़ने का समय है और इस बकवास को बंद किया जाए."

देखें LIVE TV

दरअसल, इस्लामाबाद में भारतीय उच्चायोग में शनिवार को आयोजित इफ्तार पार्टी में पाकिस्तानी अधिकारियों की सघन सुरक्षा जांच के चलते आमंत्रित लोगों को उत्पीड़न का सामना करना पड़ा था. अधिकारियों ने कुछ आमंत्रितों को अलग अलग वजहों से रोक दिया था. पाकिस्तान में भारत के उच्चाचयुक्त अजय बिसारिया ने सेरेना होटल में वार्षिक इफ्तार का आयोजन किया था जिसमें पूरे पाकिस्तान से मेहमानों का निमंत्रित किया गया था. आयोजन में शामिल होने वालों ने बताया कि लग्जरी होटल के आसपास सुरक्षा के अतिरिक्त प्रबंध किए गए थे.

Trending news