close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नासिक में बदमाशों ने मुथूट फाइनेंस के ऑफिस में की लूट, कर्मचारी की गोली मारकर हत्या

इस हमले में गंभीर रूप से घायल एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, तीन लोग घायल हुए हैं.

नासिक में बदमाशों ने मुथूट फाइनेंस के ऑफिस में की लूट, कर्मचारी की गोली मारकर हत्या
नासिक शहर के पुलिस आयुक्त विश्वास नांगरे पाटिल खुद घटनास्थल पर पहुंचे थे. दिनदहाडे इस वारदात से लोगों में खौफ़ का माहौल है.

किरण ताजणे/नासिक: महाराष्ट्र के नासिक शहर में मुथूट फाइनेंस के ऑफिस मे बदमाशों ने लूट की कोशिश की. इस वारदात के वक्त पिस्तौल से गोलीबारी की गई. साथ ही बदमाशों ने कुल्हाड़ी से भी वार किया. इस हमले में एक व्यक्ति की मौत हो गई. वहीं, 3 अन्य घायल हो गए. दरअसल, नासिक में शुक्रवार 14 जून सुबह 11 बजे बदमाश मुथूट फाइनेंस के ऑफिस में काले कपड़े का नकाब पहनकर ऑफिस में घुसे थे. तभी कर्मचारियों ने सर्तकता दिखाते हुए सुरक्षा अलार्म बजा दिया. यह अलार्म बजते ही बदमाशों ने अंधाधुंध गोलीबारी शुरु कर दी. 

बदमाशों ने कुल्हाड़ी से भी वार किया. इस हमले में गंभीर रूप से घायल एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, तीन लोग घायल हुए हैं. वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस के घटनास्थल पर पहुंचने से पहले बदमाश वारदात को अंजाम देकर भाग गए थे. तकरीबन 15 मिनट तक बदमाश इस ऑफिस में थे. 4 से 5 बदमाश इस वारदात में शामिल हुए थे. मुथूट फाइनेंस के ऑफिस में घुसते वक्त उन्होंने नकाब पहन लिया था.

इस वारदात के बाद नासिक शहर के पुलिस आयुक्त विश्वास नांगरे पाटिल खुद घटनास्थल पर पहुंचे थे. दिनदहाडे इस वारदात से लोगों में खौफ़ का माहौल है. नासिक पुलिस आयुक्त विश्वास नांगरे पाटिल ने बताया कि नासिक के उंटवाडी इलाके के मुथूट फाइनेंस के ऑफिस पर लूट का प्रयास किया गया. सीसीटीवी फुटेज को खंगाल के हम आगे की जांच में जुट गए थे. शहर में गुनहगारों के रिकॉर्ड चेक किए जा रहे हैं, शहर में नाकाबंदी की गई है. जगह-जगह पुलिस को तैनात किया गया है. दोषी जल्द ही गिरफ्त आएंगे.