सीकर: कार-बाइक की सीधी टक्कर में 1 युवक की मौत, 1 अन्य घायल

सीकर(Sikar) जिले के लोसल-डीडवाना सड़क मार्ग(Losal Deedwana Road) पर पेट्रोल पंप(Petrol Pump) के पास एक कार व बाइक में आमने-सामने भिड़ंत हो गई. 

सीकर: कार-बाइक की सीधी टक्कर में 1 युवक की मौत, 1 अन्य घायल
प्रतीकात्मक तस्वीर

सीकर: सीकर(Sikar) जिले के लोसल-डीडवाना सड़क मार्ग(Losal Deedwana Road) पर पेट्रोल पंप(Petrol Pump) के पास एक कार व बाइक में आमने-सामने भिड़ंत हो गई. हादसे में बाइक सवार 1 युवक की मौके पर ही मौत हो गई. इस दौरान एक अन्य युवक घायल हो गया. जिसको प्राथमिक उपचार(Primary Treatment) के बाद सीकर रेफर कर दिया गया. 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, मदनलाल पुत्र अमराराम निवासी बरड़वा नागौर तथा मुकेश कुमार पुत्र भंवरलाल मेघवाल निवासी कटारिया का बास डीडवाना बाइक पर सवार होकर लोसल की तरफ आ रहे थे. तभी सामने से आ रही कार से आमने सामने टक्कर हो गई.

हादसे में बरड़वा निवासी मदनलाल पुत्र अमराराम की मौके पर ही मौत हो गई. गंभीर हालात में मुकेश पुत्र भंवरलाल मेघवाल को सीकर रेफर किया गया. मृतक के शव को सीएससी की मोर्चरी में रखवाया गया है. सोमवार को मृतक का पोस्टमार्टम होगा.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.