close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बूंदी: कोटा-दौसा मेगा हाइवे पर सड़क हादसे में 1 की मौत, 3 गंभीर घायल

इस भयंकर टक्कर में एक व्यक्ति की कंटनेर के नीचे आने के बाद दर्दनाक मौत हो गई.

बूंदी: कोटा-दौसा मेगा हाइवे पर सड़क हादसे में 1 की मौत, 3 गंभीर घायल
कंटेनर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. (प्रतीकात्मक फोटो साभार: DNA)

बूंदी: कोटा दौसा मेगा हाइवे पर अड़ीला के बीच शनिवार देर रात्रि को कोटा जा ट्रैक्टर को कंटेनर ने टक्कर मार दी. जिससे 1 की मौत हो गई. वहीं, 3 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए. घायलों का कोटा अस्पताल में उपचार चल रहा हैं. 

जानकारी देते हुए पुलिस थानाधिकारी बुद्धिप्रकाश नामा ने बताया कि शनिवार रात्रि को ढाई बजे करीब कापरेन से कोटा की ओर जा रहे ट्रैक्टर थ्रेसर को पीछे से आ रहे कंटेनर ने ओवरटेक करते हुए टक्कर मार दी. दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि ट्रैक्टर पर बैठने वाली लकड़ी की सीट टूटकर अलग हो गई. ट्रैक्टर चालक सहित सवार तीन जने उछलकर नीचे गिर गए. इस दौरान  हरिशंकर मीणा की कंटेनर के नीचे आने से मौके पर ही मौत हो गई. वही, ट्रैक्टर चालक किशन अहीर निवासी धोरेला, ट्रैक्टर सवार हरिकेश मीणा निवासी झुण्डवा थाना उनियारा और आत्माराम गुर्जर निवासी झुण्डवा गंभीर रुप से घायल हो गए. 

दुर्घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. जिसके बाद घायलों को कापरेन अस्पताल पहुंचाया गया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हे कोटा रेफर किया गया. मृतक हरिशंकर के शव को कापरेन अस्पताल में सुरक्षित रखा गया. जिसके बाद मृतक के परिजन को घटना की जानकारी दी गई. 

थानाधिकारी ने बताया कि सड़क दुर्घटना के बाद मौके से कंटेनर और ट्रैक्टर थ्रेसर को जब्त कर लिया गया है. कंटेनर चालक मौके से फरार है. परिजनों की रिपोर्ट पर कंटेनर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.