यूपी सरकार में एक और मंत्री कोरोना पॉजिटिव, नंद गोपाल गुप्ता ने ट्वीट कर दी संक्रमित होने की जानकारी

अभी तक उत्तर प्रदेश सरकार (UP Government) के 16 मंत्री कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं. इस सूची में सतीश महाना, सिद्धार्थ नाथ सिंह, भूपेंद्र सिंह चौधरी का नाम भी शामिल है.

यूपी सरकार में एक और मंत्री कोरोना पॉजिटिव, नंद गोपाल गुप्ता ने ट्वीट कर दी संक्रमित होने की जानकारी
यूपी सरकार के एक और मंत्री कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं....

लखनऊ : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की योगी सरकार (Yogi Cabinet) के एक और मंत्री कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. इस बार कोरोना महामारी के वायरस ने अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री नंद गोपाल गुप्ता 'नंदी' को अपनी चपेट में ले लिया. नंद कुमार गुप्ता ने खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी ट्वीट कर दी. 

होम आइसोलेशन में चल रहा है इलाज
कैबिनेट मंत्री ने ट्वीट करते हुए कहा कि 'कोविड टेस्ट में पॉजिटिव पाए जाने के बाद मैं चिकित्सकों के परामर्श एवं निर्देशों का पालन करते हुए होम आइसोलेशन में हूं'. उन्होंने ये भी कहा कि वर्ष 2010 में आरडीएक्स हमले के बाद हुई कई सर्जरी के कारण स्थिति कुछ चिंताजनक है. उन्होने आशा जताई कि जनता के अपार स्नेह और दुआओं से वो जल्द ही कोरोना को हरा देंगे.

यूपी में अब तक 16 मंत्री कोरोना संक्रमित
अभी तक उत्तर प्रदेश सरकार (UP Government) के 16 मंत्री कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं. इस सूची में सतीश महाना, सिद्धार्थ नाथ सिंह, भूपेंद्र सिंह चौधरी का नाम भी शामिल है. वहीं कानपुर के एक क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाली प्राविधिक शिक्षा मंत्री कमल रानी वरुण और होमगार्ड मंत्री चेतन चौहान की संक्रमण से मौत हो चुकी है.

LIVE TV