पाकिस्‍तान ने फिर तोड़ा सीजफायर, नौशेरा में दागे मोर्टार, एक जवान शहीद
Advertisement

पाकिस्‍तान ने फिर तोड़ा सीजफायर, नौशेरा में दागे मोर्टार, एक जवान शहीद

पाकिस्‍तानी सेना ने यह गोलाबारी सुबह करीब 6:30 बजे शुरू की. भारतीय सेना पाकिस्‍तान की इस गोलाबारी का मुंहतोड़ जवाब दे रही है.

पाकिस्‍तान की ओर से तोड़ा गया सीजफायर.

नई दिल्‍ली : पाकिस्‍तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. पाकिस्‍तान की ओर से सीजफायर का फिर उल्‍लंघन करते हुए जम्‍मू-कश्‍मीर के राजौरी जिले के नौशेरा सेक्‍टर में शनिवार सुबह गोलाबारी की गई. पाकिस्‍तानी सेना ने इलाके में मोर्टार भी दागे. पाकिस्‍तानी सेना ने यह गोलाबारी सुबह करीब 6:30 बजे शुरू की. भारतीय सेना पाकिस्‍तान की इस गोलाबारी का मुंहतोड़ जवाब दे रही है. लेकिन इस गोलाबारी में सेना के लांसनायक संदीप थापा शहीद हो गए.

गुरुवार को भी पाकिस्‍तान ने कश्‍मीर के उरी, राजौरी और केजी सेक्‍टर में सीजफायर का उल्‍लंघन किया था और तेजी से गोलाबारी करता रहा था. लेकिन उसे यहां भी मुंह की खानी पड़ी और भारत की ओर से की गई जवाबी कार्रवाई में उसके 4 सैनिक ढेर हो गए. यहां तक कि भारत ने उसके कई बंकरों को भी तबाह कर दिया था. बताया जा रहा है कि फायरिंग की आड़ में पाकिस्‍तान भारत में घुसपैठ की लगातार कोशिश कर रहा है.

देखें LIVE TV

बता दें कि जम्‍मू-कश्‍मीर से मोदी सरकार द्वारा अनुच्‍छेद 370 और 35ए हटाए जाने के बाद पाकिस्‍तान बौखलाया हुआ है. पाकिस्‍तान ने संयुक्‍त राष्‍ट्र सुरक्षा परिषद में भी इस मामले को उठाया लेकिन सिर्फ चीन को छोड़कर अन्‍य सभी देशों ने भारत सरकार के इस फैसले का समर्थन किया है. 

Trending news