close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

डूंगरपुर में लंबी बीमारी से परेशान होकर व्यक्ति ने लगाई फांसी, मामला दर्ज

कमरे में नारायण बरंडा को न पाकर घर के लोग परेशान हो गए. जिसके बाद परिजनों ने नारायण की तालाश शुरू कर दी.

डूंगरपुर में लंबी बीमारी से परेशान होकर व्यक्ति ने लगाई फांसी, मामला दर्ज
पुलिस तमाम पक्षों की खोजबीन करते हुए मामले की जांच कर रही है.

डूंगरपुर: राजस्थान के सदर थाना क्षेत्र के लक्ष्मणपूरा गांव में बीमारी से परेशान एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस के अनुसार लक्ष्मणपूरा गांव निवासी नारायण बरंडा लम्बे समय से बीमार चल रहा था. बीती रात घर वालो के साथ खाना खाकर घर में सोया था. सुबह जब परिजन उठे तो नारायण को कमरे से गायब पाया. 

वहीं, कमरे में नारायण बरंडा को न पाकर घर के लोग परेशान हो गए. जिसके बाद परिजनों ने नारायण की तालाश शुरू कर दी. यहां तक कि गांव में खबर फैलते ही गांव के लोग भी नारायण की खोज में लग गए. तभी नारायण के घर से कुछ दूर जाने पर ही खेत में एक पेड़ से नारायण का शव लटका हुआ मिला. जिसके बाद नारायण के परिजनो के होश उड़ गए.

मृतक नारायण के परिजनों ने बड़ी मुश्किल से खुद को संभालते हुए मामले की जानकारी पुलिस को दी. वहीं, सुचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से शव को नीचे उतरवाकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. जिसके बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द किया. साथ ही पुलिस ने आत्महत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

इधर मृतक नारायण के परिजनों के अनुसार वह बीमारी से परेशान था. लंबी बिमारी के कारण वह लगातर परेशान रहता था. हालांकि परिजन इस बात को लेकर काफी समझाते थे पर वह बीमारी के कारण वह लगाता परेशान रहता था और किसी बात नहीं सुनता था. वहीं, पुलिस तमाम पक्षों की खोजबीन करते हुए मामले की जांच कर रही है.