close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

2 बच्चियों के साथ रेप, 1 की गला दबाकर हत्या, तनाव में मां ने की खुदकुशी

महाराष्ट्र में पुणे के पास पिंपरी-चिंचवड में एक महिला और उसकी तीन बच्चियों  के शव मिले थे. 

2 बच्चियों के साथ रेप, 1 की गला दबाकर हत्या, तनाव में मां ने की खुदकुशी
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

महाराष्ट्र: महाराष्ट्र में पुणे के पास पिंपरी-चिंचवड में एक महिला और उसकी तीन बच्चियों  के शव मिले थे. इनमें से दो बच्चियों के साथ बलात्कार कर उनका गला घोटने की बात अब पोस्टमार्टम मे सामने आई है. बच्चियों के साथ रेप के बाद महिला ने डिप्रेशन में आकर खुदकुशी कर दी ली. इस मामले में महिला का पति अकरम बागवान को पुलीस ने शक के आधार बिनाह पर हिरासत मे लिया है. पिंपरी-चिंचव़ड शहर के भोसरी इलाके में एक घर सुबह से बंद होने की शिकायत आसपास के लोगो नें पुलीस को सूचना दी. पुलीस ने दरवाजा तोडा. अंदर एक महिला और तीन बच्चियां फांसी से लटक रहीं थी.

चारों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए. महिला का पति अकरम घटना के बाद गायब हो गया था. भोसरी पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर शंकर अवताडे ने बताया कि, "आसपास के लोगों को घर से कोई आहट नजर नहीं आई तो उन्होंने पुलिस उन्होने पुलीस को फोन किया. जब दरवाजा तोडा गया तो नजारा भयानक था. चारो शव लटक रहें थे.

सभी शवो को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया." पहले ऐसे लगा की आर्थिक मंदी के कारण महिला ने अपने तीनो बेटियों के साथ खुदकुशी की हो लेकिन  दोपहर के बाद जब पुलीस के पासपोस्टमार्टम रिपोर्ट आयी तो उनके भी होश उड़ गए. पुलिस इंस्पेक्टर शंकर अवताडे ने बताया कि,  9 और 6 साल की बच्ची के साथ रेप करने के बात पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चली है.

रेप के बाद उनका गला दबाया गया था. तीसरी 6 साल की बच्ची को गला भी गला दबाकर मार दिया था. महिला ने खुदकुशी की थी. पुलीस का कहना है की बेटियों के साथ बलात्कार होने की बात पता चलने के बाद महिला ने निराश होकर खुदकुशी की होगी. महिला का पति अकरम बागवान जो भाग गया था. पुलीस ने उसे हिरासत में लिया है.

उससे पुछताछ जारी है. अकरम बागवान कर्नाटक का रहने वाला है. वह अपने पुरे परिवार के साथ चार दिन पहले ही पिंपरी चिंचवड मे आया था. यहाँ आने के पहले परिवार पुणे मे रहता था. अक्रम दिहाडी का काम करता है. पिंपरी में आने के बाद अपनी पत्नी के साथ उसके झगडे होते थे.

आसपास के लोगो ने बताया की सुबह अक्रम काम की तलाश मे जाता था. वापस आने के बाद घर से जोर जोर से झगडा करने की आवाजें सुनाई देती थी. पहले तो आसपास के लोगो को भी ऐसे लगा था की आर्थिक तंगी के चलते महिला ने अपनी बेटियों को मार कर खुदकुशी की होगी. लेकीन जैसे ही रेप और मर्डर की बात सामने आयी आसपडोसवाले भी सदमें में है.