close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजसमंद: पूर्व सरपंच की हत्या मामले में 8 गिरफ्तार

हमले में धारदार हथियार से वार कर भंवर सिंह को मौत के घाट उतार दिया गया.घटना के दौरान मृतक भंवर के पुत्र ने बीच बचाव की कोशिश की तो उसे भी गंभीर रुप से घायल कर दिया गया

राजसमंद: पूर्व सरपंच की हत्या मामले में 8 गिरफ्तार
प्रतीकात्मक तस्वीर

राजसमंद :भीम उपखंड के टोगी पंचायत के अंतर्गत टिब्बाना निवासी पूर्व सरपंच व दूध विक्रेता की धारदार हथियार से हत्या के मामले में पुलिस ने 8 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. टिब्बाना गांव में भंवर सिंह की अवैध संबंधों के शक में हत्या कर दी गई थी.डीएसपी समंदर सिंह के नेतृत्व में कार्रवाई कर इन आरोपियों को पकड़ा पुलिस का कहना की बाकी आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

जानकारी के मुताबिक सोमवार रात को आरोपियों ने अपने बेटे नारायण के साथ जा रहे भंवर सिंह पर आरोपियों ने हमला कर दिया. हमले में धारदार हथियार से वार कर भंवर सिंह को मौत के घाट उतार दिया गया.घटना के दौरान मृतक भंवर के पुत्र ने बीच बचाव की कोशिश की तो उसे भी गंभीर रुप से घायल कर दिया गया.सभी आरोपी वारदात को अंजाम दे मौके से फरार हो गए. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई जानकारी पर डीएसपी समंदर सिंह के नेतृत्व में पंहुची टीम ने जांच शुरु की.

मामले में 25 लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज करवाई गई. जिसमें त्वरित कारर्वाई करते हुए पुलिस ने 8 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार किए गए आरोपियों में टिब्बाना निवासी कल्याण से पुत्र मोटसिंह, नैनोसिंह पुत्र उदयसिंह, भंवरसिंह पुत्र दूदसिंह,पिंटूसिंह पुत्र कल्याणसिंह , रणजीतसिंह पुत्र लक्ष्मणसिंह, विक्रमसिंह पुत्र गिरधारीसिंह, मनु देवी पत्नी कल्याण सिंह, गीतादेवी पुत्री मोहन सिंह ,सहित आठ आरोपियों को गिरफ्तार किया गया

डीसीपी समंदर सिंह ने बताया की पूरे मामले की जांच जारी है और गिरफ्तार किए गए आरोपियों से भी पूछताछ की जा रही है. पूछताछ में कईं खुलासे होने की उम्मीद है जिसके जरिए बाकी आरोपियों को भी गिरफ्तार किया जा सकेगा. वहीं घटना के सामने आने के बाद इलाके में सनसनी फैली है वहीं परिजनों से सभी आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की है.