close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जोधपुर: एसबीआई बैंक से चोरी के आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

एसबीआई में 14 अक्टूबर रात हुई सीसीटीवी कैमरा मॉनिटर व अन्य सामान चोरी मामले का बाप पुलिस ने खुलासा करते हुए दो चाेरों को गिरफ्तार कर लिया है. खिड़की तोड़ बैंक में घुसे चोरों ने बैंक के अंदर भी काफी तोड़फोड़ की थी. साथ ही दो कमरों के ताले भी तोड़े थे लेकिन कैश नहीं मिला था. 

जोधपुर: एसबीआई बैंक से चोरी के आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
प्रतीकात्मक तस्वीर

जोधपुर: बाप कस्बे के  कानसिंह की सिड स्थित एसबीआई में 14 अक्टूबर रात हुई सीसीटीवी कैमरा मॉनिटर व अन्य सामान चोरी मामले का बाप पुलिस ने खुलासा करते हुए दो चाेरों को गिरफ्तार कर लिया है. खिड़की तोड़ बैंक में घुसे चोरों ने बैंक के अंदर भी काफी तोड़फोड़ की थी. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक फलोदी लक्ष्मीनारायण शर्मा व डिप्टी पारस सोनी के सुपरविजन में टीम का गठन किया गया था. पुलिस का कहना है की दोनों आरोपियों से पुछताछ की जा रही है जिससे कईं और मामलों के खुलने की आशंका है

जिला पुलिस अधीक्षक राहुल बारहट ने बताया की 14 अक्टूबर को कानसिंह की सिड्ड स्थित एसबीआई शाखा में चोरी को अंजाम दिया था.चोरों ने बैंक से सीसीटीवी के मॉनिटर पर हाथ साफ कर दिया था. चोरों ने स्कार्फ से अपने मुंह को बांध पहले बैंक के बाहर एटीएम पर लगे कैमरे को तोड़ा. इसके बाद बैंक के पीछे से खिड़की तोड़ कर अन्दर घुसे. बैंक के अंदर चोरों ने सीसीटीवी कैमरों के मॉनिटर के तार तोड़ कर चोरी का प्रयास किया. दो कमरों के ताले तोड़े लेकिन कैश नहीं मिला. भरसक प्रयास के बाद भी रुपए नहीं मिले तो सीसीटीवी कैमरों के मॉनिटर को चुरा कर ले गए.

वहीं पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी गई तो सीसीटीवी की फुटेज के आधार पर जांच शुरु की गई. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक फलोदी लक्ष्मीनारायण शर्मा व डिप्टी पारस सोनी के सुपरविजन में टीम का गठन किया गया. टीम ने जांच करते हुए महेशराम पुत्र दाणुराम विश्नोई, निवासी मुलराजनगर थाना लोहावट व विकास पुत्र मोहनराम विश्नोई निवासी हंसादेश थाना लोहावट को गिरफ्तार किया गया. जिनसे अब पूछताछ की जा रही है.एसपी ने थानाधिकारी दीपसिंह, ओपाराम, रमेशकुमार, रामस्वरूप, महीपाल, गणेश, हेतराम के साथ स्पेशल टीम प्रभारी अमानाराम, चिमनाराम व मोहनराम को पुरस्कृत करने की घोषणा की है.